CMA June 2023: ICMAI ने बढ़ाई रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख

- अब 10 फरवरी तक कर सकेंगे आवेदन 
 | 
CMA June 2023

Khari Khari, News Desk: ICMAI CMA June 2023: ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ ने तीनों ही सीएमए कोर्सेस के लिए जून 2023 सत्र में आयोजित होने वाली परीक्षा में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख को बढ़ा दिया है। 31 जनवरी को जारी नोटिस के अनुसार स्टूडेंट्स अब सीएम जून परीक्षाओं के लिए अपना रजिस्ट्रेशन 10 फरवरी तक करवा सकते हैं। जो फाउंडेशन, इंटर और फाइनल कोर्सेस के लिए इंटरेस्टेड स्टूडेंट्स जो कि जून परीक्षाओं के लिए फॉर्म नहीं भर सकें थे उन्हें अंतिम तिथि बढ़ाए जाने पर समय मिल गया है।

कहां और कैसे करें परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन?

जिन स्टूडेंट्स को सीएम जून परीक्षाओं के लिए पंजीकरण करना है वे ऑफिसियल वेबसाइट examicmai.in पर उपलब्ध करवाए गए ऑनलाइन एग्जाम फॉर्म के जरिए अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। वेबसाइट पर विजिट करने के बाद स्टूडेंट्स को ऐडमिशन सेक्शन में जाकर जून 2023 परीक्षा के लिए आवेदन लिंक के जरिए छात्र रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे। स्टूडेंट्स को निर्धारित एग्जाम फीस का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। अप्लीकेशन सबमिट होने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी स्टूडेंट्स को सेव कर लेनी चाहिए।

फाइनल परीक्षाओं में शामिल नतीजों की घोषणा

आइसीएमएआइ ने मंगलवार 31 जनवरी 2023 को जारी किये एक अन्य अपडेट में दिसंबर 2022 सत्र के नतीजों की घोषणा की। जो स्टूडेंट्स सीएम फाउंडेशन, इंटर या फाइनल परीक्षाओं में शामिल हुए थे वे अपना परिणाम ऑफिसियल वेबसाइट पर पर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें : Pathaan 2: पठान 2 में दिखेगा शाहरुख का जलवा!

ये भी पढ़ें : Visakhapatnam आंध्रप्रदेश की नई राजधानी

ये भी पढ़ें : Hindenburg Report: टॉप-10 अमीरों की सूची से बाहर हुए गौतम अदाणी

ये भी पढ़ें : Budget 2023: आसानी से समझ पाएंगे बजट

ये भी पढ़ें : Vistara : फ्लाइट में महिला ने की शर्मनाक हरकत

ये भी पढ़ें : Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 5 : इंडियन कलेक्शन 271 करोड़ के पार, 5 दिन में 550 करोड़ के करीब पहुंची पठान !

ये भी पढ़ें : Shahrukh Khan : 'पठान' रिलीज के बाद पहली बार मन्नत के बाहर नज़र आए शाहरुख खान, फैंस का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : Pathan : शाहरुख खान की 4 साल बाद रिकॉर्डतोड़ बॉक्स ऑफिस पर वापसी

Connect with Us on | Facebook

National

Politics