Pathan : शाहरुख खान की 4 साल बाद रिकॉर्डतोड़ बॉक्स ऑफिस पर वापसी

 | 
Pathan

Khari Khari News : 

Pathan : सुपरस्टार शाहरुख खान ने पठान के साथ वापसी की है, वह बड़े पैमाने और उनकी एक्शन से भरपूर जासूसी तस्वीर पठान बुधवार को भारत और विदेशों में डेब्यू करने के बाद से एक हिंदी शीर्षक के रिकॉर्ड तोड़ रही है। यह SRK के लिए लीड के रूप में बड़े पर्दे से एक लंबा अंतराल भी समाप्त की है। बॉलीवुड को एक बढ़ावा भी दिया गया है, जो देर से चल रहा है। शाहरुख की 4 साल से कोई फिल्म नहीं आई थी। इनकी आखिरी फिल्म 2018 की जीरो थी जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। 

फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में 55 करोड़ रुपए की कमाई 

अब शाहरुख की कमबैक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड कायम कर रही है। पहले दिन फिल्म ने 110 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में 55 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ ये अब तक की हिंदी की सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है। बॉलीवुड में यह शाहरुख के करियर में सबसे बेहतरीन फिल्म साबित हो रही है। वही फैंस पब्लिक सिनेमाघरों के बाहर पठान के लिए क्रेजी हो रहे है। 

यह दुनिया भर में 300 करोड़ (36.8M) को पार करने वाली सबसे तेज हिंदी फिल्म है और लॉन्च सत्र के दौरान 300 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म है। फिल्म में, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, SRK ने टाइटैनिक जासूस की भूमिका निभाई है, जो भाड़े के लोगों के एक समूह के नेता को ले जाता है, जिनकी अपनी मातृभूमि को निशाना बनाने की योजनाएँ हैं। पठान ने भारत में एक हिंदी फिल्म के लिए 57 करोड़ में अब तक का सबसे बड़ा दिन 1 में प्रवेश किया है। 

ये भी पढ़ें : Malaika Arora Latest Photos : मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट का वीडियो, फैंस बोले...

ये भी पढ़ें : kriti Sanon Latest Look : हाई-स्लिट कट-आउट रेड स्ट्राइप्ड ड्रेस में पोज देती नजर कृति सेनन, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें : Virat Kohli left For Vacation : बेटी के बिना स्टार स्टाइल में वैकेंसंस पर निकले विराट और अनुष्का

ये भी पढ़ें : Pathaan First Day Reviews : फर्स्ट डे-फर्स्ट शो में देखिए पठान का जबरदस्त अंदाज

ये भी पढ़ें : Malaika Arora White OutFit : Malaika Arora ने फॉर्मल ऑउटफिट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

ये भी पढ़ें : Athiya Shetty & KL Rahul's Wedding Photos : शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect with Us on | Facebook

National

Politics