Pathaan 2: पठान 2 में दिखेगा शाहरुख का जलवा!

किंग खान बोले - 'मेरे लिए गर्व की बात'
 | 
Pathaan 2

Khari Khari, News Desk : Shah Rukh Khan on Pathaan 2: शाह रुख खान की कमबैक फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। इस फिल्म ने कामयाबी की वो बुलंदियां हासिल की जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की हो। इस फिल्म से शाहरुख ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की और आते ही नया रिकॉर्ड कायम कर दिया।

कुल सात राज्यों में फिल्म का विरोध

'पठान' को रिलीज से पहले ही काफी विरोध का सामना करना पड़ा। कुल सात राज्यों में फिल्म का विरोध किया गया। इन सबके बावजूद 25 जनवरी को फिल्म ने रिलीज होते ही इतना ज़ोरदार धमाका किया कि यह फिल्म छह दिनों में ही 600 करोड़ से ज्यादा कमा ले गयी। 'पठान 2' को लेकर भी खबरें सामने आ रही है।


'पठान 2' को लेकर बड़ी बात

सोमवार को शाह रुख, दीपिका, जॉन अब्राहम ने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कॉन्फ्रेंस में किंग खान और पूरी टीम ने मीडिया के साथ 'पठान' की सफलता का जश्न मनाया और कई सवालों के जवाब दिए। इस बीच शाह रुख से जब 'पठान 2' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे जानने के बाद फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

पठान 2 में काम करना मेरे लिए गर्व की बात

कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धार्थ आनंद ने 'पठान 2' को लेकर हिंट दिया। उन्होंने कहा पठान हिट होने के बाद इसके बाद क्या बनाएंगे?' वहां मौजूद लोगों ने जवाब में पठान 2 का नाम लिया तो सिद्धार्थ ने कहा 'इंशाअल्लाह।' इसके बाद शाहरुख ने कहा कि इतने वर्षों से इतनी बड़ी खुशी नहीं मिल पायी थी। जब भी सिद्धार्थ चाहेंगे कि मैं पठान 2 में काम करूं तो मैं करुंगा। शाहरुख ने कहा पठान 2 में काम करना मेरे लिए गर्व की बात होगी।

ये भी पढ़ें : Budget 2023: आज से होगी बजट सत्र की शुरुआत

ये भी पढ़ें : Vistara : फ्लाइट में महिला ने की शर्मनाक हरकत

ये भी पढ़ें : Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 5 : इंडियन कलेक्शन 271 करोड़ के पार, 5 दिन में 550 करोड़ के करीब पहुंची पठान !

ये भी पढ़ें : Shahrukh Khan : 'पठान' रिलीज के बाद पहली बार मन्नत के बाहर नज़र आए शाहरुख खान, फैंस का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : Pathan : शाहरुख खान की 4 साल बाद रिकॉर्डतोड़ बॉक्स ऑफिस पर वापसी

Connect with Us on | Facebook

National

Politics