Shraddha Death Case: प्यार का इतना खौफनाक अंजाम!

- Shraddha हत्याकांड में बड़ा खुलासा
 | 
Shraddha Death Case

Khari Khari, News Desk: Shraddha Death Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में पुलिस ने 23 हड्डियों को पोस्टमार्टम विश्लेषण करवाया। दिल्ली एम्स में पोस्टमार्टम एनालिसिस में सामने आया कि हड्डियों को आरी से काटा गया था। जनवरी के आखिरी हफ्ते में दिल्ली पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। 

मुंबई रहने का बना रहे थे प्लान 

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है। आफताब का नार्को टेस्ट हो चुका है। उसका पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवाया गया था। पुलिस पूछताछ में आफताब ने खुलासा किया था कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की। आफताब श्रद्धा का प्रेमी था। दोनों मुंबई रहने का प्लान बना रहे थे और कुछ दिन पहले ही दिल्ली में शिफ्ट हुए थे। दिल्ली में दोनों एक फ्लैट लेकर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। 

18 मई को गला दबाकर की थी हत्या 

आफताब ने इस बात का भी खुलासा किया था कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था और उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी और शव के 35 टुकड़े किए। आफताब ने इन टुकड़ों को फ्रिज में रखा था और रोज रात को श्रद्धा के शव का एक टुकड़ा महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था। 

12 नवंबर को  हुआ गिरफ्तार

हत्या के बाद भी आफताब उसी फ्लैट में रहता रहा और श्रद्धा का सोशल मीडिया अकाउंट्स इस्तेमाल करता रहा ताकि किसी को उसकी हत्या के बारे में पता न लग सके। आफताब ने श्रद्धा के अकाउंट्स से 54 हजार रुपए ट्रांसफर किये और श्रद्धा के मोबाइल की लोकेशन और बैंक अकाउंट डिटेल से ही पुलिस आफताब तक पहुंची। 12 नवंबर को पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार किया। 

ये भी पढ़ें : Weather Update: जम्मू कश्मीर और लद्दाख में बर्फबारी!

ये भी पढ़ें : Road Accident: नासिक-शिरडी राजमार्ग पर बड़ा हादसा!

ये भी पढ़ें : Kohli and Dhoni Daughter: इन खिलाड़ियों की बेटियों को किया गया ट्रोल

ये भी पढ़ें : AAP सरकार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

ये भी पढ़ें : India vs Sri Lanka Playing-11: दूसरे वनडे में ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर?

ये भी पढ़ें : Haryana News: सरपंच ने पड़ोसी के घर में घुसकर बचाई अपनी जान

ये भी पढ़ें : ISRO की Joshimath को चेतावनी!

ये भी पढ़ें : Ganga Vilas Cruise: गंगा में 3200 किलोमीटर की सबसे अनोखी और क्रूज ट्रिप

Connect with Us on | Facebook

National

Politics