Kohli and Dhoni Daughter: इन खिलाड़ियों की बेटियों को किया गया ट्रोल

- कार्रवाई करने का नोटिस जारी
 | 
Kohli and Dhoni Daughter

Khari Khari, News Desk: Kohli and Dhoni's Daughter: भारतीय क्रिकेटर MS Dhoni और Virat Kohli की बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli) और जीवा धोनी (Ziva Dhoni Singh) के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स द्वारा अभद्र कमैंट्स किये गए थे। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने इस पर अपनी नाराजगी जताते हुए दिल्ली पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने की अपील की है।

2 साल और 7 साल की बच्ची के बारे में घटिया बातें

jagran

स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्वीट करते हुए लिखा देश के 2 बड़े खिलाड़ी विराट कोहली (Indian Cricket Player Virat Kohli) और धोनी की बच्चियों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर कुछ एकाउंट्स भद्दे कमैंट्स कर रहे हैं। 2 साल और 7 साल की बच्ची के बारे में घटिया बातें? कोई खिलाड़ी अगर नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे? पुलिस को FIR दर्ज करने का नोटिस जारी कर रहे हैं।

दोबारा किसी की हिम्मत न हो!

स्वाती मालीवाल ने ट्वीट किया क्रिकेटर विराट कोहली और एमएस धोनी की बच्चियों के बारे में ट्विटर पर अपमानजनक और भद्दे कमैंट्स करने वालों के खिलाफ तुरंत FIR दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने हेतु दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर दिया है। पुलिस सुनिश्चित करें कि ऐसा करने कि दोबारा किसी की हिम्मत न हो!

जन्मदिन के मौके पर घृणित टिप्पणियां 

विराट और अनुष्का की बेटी वामिका 11 जनवरी को दो साल की हो गई हैं। स्वाती मालीवाल द्वारा शेयर की गई घृणित टिप्पणियों उनके जन्मदिन के अवसर में से एक थी।

ये भी पढ़ें : AAP सरकार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

ये भी पढ़ें : India vs Sri Lanka Playing-11: दूसरे वनडे में ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर?

ये भी पढ़ें : Haryana News: सरपंच ने पड़ोसी के घर में घुसकर बचाई अपनी जान

ये भी पढ़ें : Virat Kohil 73rd Century: 4 साल बाद कोहली का जागा नसीब

ये भी पढ़ें : HBSE Datesheet 2023 : 10 वीं और 12 वीं की डेटशीट हुई जारी

ये भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra: पंजाब में बदली राहुल गाँधी की शख़्सियत

Connect with Us on | Facebook

National

Politics