Gujarat Paper Leak: पेपर लीक पर मचा घमासान

कई शहरों में प्रदर्शन......केजरीवाल ने भी उठाए सवाल
 | 
Gujarat Paper Leak

Khari Khari, News Desk: Gujarat Paper Leak: गुजरात में आज पेपर लीक होने पर बवाल छिड़ गया है। गोधरा और जामनगर समेत कई शहरों में उम्मीदवारों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सड़कों पर उतरकर उम्मीदवारों ने नारेबाजी करना शुरू किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पेपर लीक मामले को लेकर मोर्चा खोल दिया है।  ट्वीट कर उन्होंने सवाल उठाया कि गुजरात के हर एग्जाम में पेपर लीक क्यों हो जाता है? करोड़ों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

पेपर लीक होने की वजह से रद्द हुई परीक्षा


गुजरात पंचायत सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Gujarat Panchayat Service Selection Board) की जूनियर क्लर्क (Junior Clerk) भर्ती की परीक्षा आज (29 जनवरी) को होनी थी जिसे पेपर लीक होने की वजह से रद्द कर दिया गया है। पंचायत जूनियर क्लर्क के 3350 पदों पर भर्ती के लिए 17 लाख कैंडिडेट्स एग्जाम देने वाले थे। परीक्षा सुबह 11 बजे आयोजित होनी थी लेकिन इससे पहले पेपर लीक होने की खबर आने से एग्जाम रद्द कर दिया गया है। 

देर रात पेपर के साथ एक शख्स गिरफ्तार


जानकारी के अनुसार पुलिस ने देर रात पेपर के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया। जिसके बाद परीक्षा रद्द करने का फैसला लिया गया। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि दोबारा परीक्षा कब होगी। गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड (GPSSB) ने जूनियर क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों ने ऑनलाइन आवेदन किया था। गुजरात जूनियर क्लर्क पदों पर आवेदन के लिए कैंडिडेट को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से बारहवीं या इसके समकक्ष पास करना जरूरी है। चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाना है। 

ये भी पढ़ें : आज Bharat Jodo Yatra का ऐतिहासिक दिन

ये भी पढ़ें : Fire Accident in Dhanbad: हाजरा क्लीनिक में भीषण आग......डॉक्टर दंपत्ति सहित 6 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें : IAF के 2 विमान हुए क्रैश.......सुखोई-30 और मिराज-2000 दुर्घटनाग्रस्त

ये भी पढ़ें : Army Fighter Jet Crash : आसमान में ही फाइटर जेट में लगी भीषण आग

ये भी पढ़ें : 205 करोड़ नेटवर्थ, शानदार कार कलेक्शन......पद्म भूषण से सम्मानित

ये भी पढ़ें : Israel Terror Attack: यरुशलम में आतंकियों ने दिया घटना को अंजाम

Connect with Us on | Facebook

National

Politics