Tata Safari ने जबरदस्त फीचर के साथ लांच किया नया मॉडल

- अपडेटेड सफारी में कई एडवांस फीचर्स
 | 
Tata Safari

Khari Khari, News Desk: Tata Safari : टाटा मोटर्स अपने व्हीकल पोर्टफोलियो को तेजी से अपडेट कर रही है कंपनी ने हाल ही में एक नया Tiago EV बाजार में लॉन्च किया था। कहा जा रहा है बाजार में अगले साल Tata Safari का नया फेसलिफ्ट वर्जन बाजार में आएगा। अपडेटेड सफारी में कई एडवांस फीचर्स शामिल होंगे। टेस्टिंग के दौरान हाल ही में इसके नए मॉडल को स्पॉट किया गया। 

ऑटो एक्सपो में किया जायेगा पेश 

नई Tata Safari में कंपनी एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) तकनीक का उपयोग करेगी। इस एसयूवी को जनवरी 2023 में होने वाले ऑटो एक्सपो में पेश किए जाने की संभावना है। इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होने वाला ये टाटा मोटर्स का पहला वाहन होगा जिसमें ये तकनीक देखने को मिलेगी। 

एक्सटीरियर और इंटीरियर में भी बदलाव

बेजोड़ मजबूती के साथ Tata New Safari की दबंग लुक में एंट्री, तूफानी फीचर्स  करेंगे Mahindra की गाड़ियों का पता साफ़

नई सफारी के एक्सटीरियर और इंटीरियर में भी बदलाव दिखेंगे। इसमें नए फीचर्स के साथ डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बड़ा ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, वायरलेस कनेक्टिविटी, 360-डिग्री सराउंड-व्यू कैमरा जैसी सुविधाएं भी शामिल होंगी। इसमें एसयूवी के मौजूदा फीचर्स दिए जाएंगे। 

टर्बो-डीजल इंजन का इस्तेमाल 

इंजन मैकेनिज्म में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जायेगा। इस एसयूवी में कंपनी पहले की तरह 2.0 लीटर की क्षमता का टर्बो-डीजल इंजन का उपयोग करेगी, जो कि 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 

कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी

इसकी कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। इसकी पुष्टी के लिए एसयूवी के लॉन्च का इंतज़ार करना होगा। मौजूदा मॉडल की कीमत 15.45 लाख रुपये से लेकर 23.76 लाख रुपये के बीच है। ये एसयूवी अलग-अलग वेरिएंट में अलग - अलग फीचर्स के साथ आती है।

 यह भी पढ़ें : Heated Gloves: सर्दी में भी गर्मी का एहसास!

यह भी पढ़ें : WhatsApp New Feature: वॉट्सएप पर ये गलती करते ही हो जायेंगे Block!

यह भी पढ़ें : Google Maps: किस तरह से पता करें किसी भी ट्रेन की लाइव लोकेशन!

यह भी पढ़ें : CNG Price: न्यू ईयर से पहले दिल्ली-NCR के लोगों की बढ़ी मुश्किलें!

यह भी पढ़ें :  MCD School: टीचर के नाम पर धब्बा! सामने आयी खबर ने इंसानियत को किया तारतार

यह भी पढ़ें :  ChatGPT: गूगल को टक्कर देने आया नया सर्च इंजन!

Connect with Us on | Facebook

National

Politics