MCD School: टीचर के नाम पर धब्बा! सामने आयी खबर ने इंसानियत को किया तारतार

- टीचर के खिलाफ केस दर्ज
 | 
MCD School

Khari Khari, News Desk(Neha Dhiman): दिल्ली के एक प्राइमरी स्कूल की टीचर ने हैवानियत की साड़ी हदें पार कर दी है। आपसी झगड़े के चलते दो महिला टीचर्स ने एमसीडी स्कूल की 5वीं क्लास की बच्ची को पहले पेपर कटर से मारा फिर पहली मंजिल से फेंक दिया। इसमें बच्ची के सिर में चोट आई, अब उसका इलाज हिंदूराव अस्पताल में चल रहा है।  

मौके पर पहुंची पुलिस टीम

डीबीजी रोड थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक बच्ची को टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची। मौके पर पुलिस को पता चला कि फिल्मिस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की 5वीं क्लास की छात्रा को गीता देशवाल नाम की टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया। पहले टीचर ने उसकी पिटाई की। 

टीचर के खिलाफ केस दर्ज 

डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची अब खतरे से बाहर है। पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है। गवाहों के बयान के आधार पर टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर किया है। 

बच्ची ने रोते हुए बताया 

बच्ची ने बताया कि टीचर ने पहले उसे कैंची से मारा। बच्ची ने बताया कि टीचर उसके बाल भी काट रही थी। पीड़ित बच्ची से पूछने पर उसने रोते हुए बताया हां मुझे छत से फेंक दिया गया था। 

यह भी पढ़ें :  Online Fraud : कारोबारी से 16.24 करोड़ की ठगी, इस तरह फंसाया जाल में ...

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: श्रद्धा के टुकड़े करने के कुछ दिन बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, जानें डॉ....ने क्या कहा...

Connect with Us on | Facebook

National

Politics