Apple iPhone 13 पर तगड़ी छूट! Offer बस आज के लिए, यहां से करें फटाफट Online आर्डर

 | 
Bumper discount on Apple iPhone 13

Discount on Apple iPhone 13 : अगर आप IPhone 13 खरीदने की योजना बना रहे है तो हम आपको एक बड़ी खबर बताने जा रहे है। जिससे ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट आपके लिए एक ऑफर लेकर आया है। सौदे के हिस्से के रूप में, आप Apple iPhone 13 को 45,200 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।  चलिये आईये जानते है  इसके बार में  पूरी डिटेल्स...

यह भी पढ़ें : Amazfit Falcon Smartwatch Launched: एक चार्ज में चलती है 14 दिन, नीलम क्रिस्टल ग्लास से बना है डिस्प्ले..

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने Apple iPhone 13 को बेस वेरिएंट (128GB) के लिए 65,999 रुपये की रियायती कीमत पर  लिस्ट किया है। यह फोन की मौजूदा खुदरा कीमत पर 5% की छूट है जो कि 69,900 रुपये है।

गजब एक्सचेंज ऑफर 

साथ ही 17,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी है। आपके पुराने स्मार्टफोन की स्थिति के आधार पर, आप एक्सचेंज में अधिकतम ₹17,500 की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके बाद बैंक ऑफर आता है जिसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 5% कैशबैक शामिल है। यह फोन की कीमत पर 3,299 रुपये का अनुवाद करता है। (Discount on Apple iPhone 13) इन सभी ऑफर्स और डिस्काउंट को मिलाकर आप iPhone 13 को फ्लिपकार्ट से 45,200 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

इस क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा कैशबैक 

इसी के आपको बता दें कि अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 5% कैशबैक है। (Discount on Apple iPhone 13) हालाँकि, अमेज़न द्वारा दी जाने वाली अधिकतम विनिमय छूट ₹13,350 है।

Apple iPhone 13 स्पेसिफिकेशन 

Apple iPhone 13 A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है - वह जो iPhone 14 को भी शक्ति प्रदान करता है। (Discount on Apple iPhone 13) स्मार्टफोन 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR स्क्रीन के साथ आता है और लंबी बैटरी लाइफ का दावा करता है। यह सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP कैमरा से लैस है। पीछे की तरफ 12MP का डुअल कैमरा सेटअप भी है।

Discount on Apple iPhone 13

यह भी पढ़ें : Room Heater Buy Tips : खरीदने से पहले जरूर रखें इन बातों का ख्याल, कम खर्च में गर्म होगा पूरा कमरा

यह भी पढ़ें :Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook

National

Politics