Amazfit Falcon Smartwatch Launched: एक चार्ज में चलती है 14 दिन, नीलम क्रिस्टल ग्लास से बना है डिस्प्ले..

 | 
Amazfit Falcon Smartwatch Launched
 

Amazfit Falcon Smartwatch Launched : फिटनेस ब्रांड Amazfit ने भारत में अपनी Amazfit Falcon स्मार्टवॉच लॉन्च की है। यह कंपनी की सबसे एडवांस और प्रीमियम स्मार्टवॉच में से एक है। यह इन-बिल्ट जीपीएस के साथ छह सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम के लिए अनुकूलता और Zepp ऐप के माध्यम से रीयल-टाइम नेविगेशन के लिए फ़ाइलों को रूट करने की सुविधा के साथ आता है।

Amazfit Falcon Price in India

Amazfit Falcon की कीमत ₹44,999 है और यह 03 दिसंबर, 2022 से Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। यह स्मार्टवॉच 01 दिसंबर से शुरू होकर 03 दिसंबर तक प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगी।

Amazfit Falcon Specifications

Amazfit Falcon 150 से अधिक बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आता है, जिसमें हाई-स्पीड वॉटर स्पोर्ट्स जैसे काइट सर्फिंग से लेकर गोल्फ स्विंग तक शामिल हैं। इसमें एथलीटों के लिए ट्रायथलॉन मोड है। कंपनी के मुताबिक, यूजर की एक्टिविटी के दौरान स्पोर्ट्स मोड डेटा ऑन-स्क्रीन रहेगा। इसके अलावा, इसमें म्यूजिक सेव करने की क्षमता है और यूजर्स इसे ब्लूटूथ ईयरफोन के जरिए सुन सकते हैं।

Smartwatch Aircraft Grade TC4 टाइटेनियम यूनीबॉडी से बनी है। कंपनी के अनुसार इसमें नीलम क्रिस्टल ग्लास स्क्रीन है जो जंग प्रूफ है और 15 सैन्य-ग्रेड परीक्षण पास करने के लिए टिकाऊ है। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने Amazfit Falcon के साथ नया AI-संचालित Zepp कोच पेश किया है।

यह भी पढ़ें : Room Heater Buy Tips : खरीदने से पहले जरूर रखें इन बातों का ख्याल, कम खर्च में गर्म होगा पूरा कमरा

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics