Prithvi Shaw: एक्ट्रेस निधि के साथ फोटो सामने आने पर क्रिकेटर बोले -

ऐसे टैग्स और मैसेज को इग्नोर करें
 | 
Prithvi Shaw

Khari Khari, News Desk: Prithvi Shaw: वेलेंटाइन डे के मौके पर इंडियन क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर हुई जिसमें उनके साथ रूमर्ड गर्लफ्रेंड निधि दिखाई दे रही थीं। इस पोस्ट में पृथ्वी ने उन्हें वाइफ कहते हुए वेलेंटाइन विश किया था। खास बात ये थी कि कुछ देर बाद ही उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दिया। अब पृथ्वी ने अपने इस पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने ये फोटोज पोस्ट नहीं की हैं कोई और ये सारी फोटोज एडिट करके पोस्ट और अपलोड कर रहा है।

कोई मेरी फोटोज एडिट करके पोस्ट कर रहा 

एक्ट्रेस निधि के साथ फोटो सामने आने पर पृथ्वी शॉ ने दी सफाई, बोले- ऐसे टैग्स  और मैसेज को इग्नोर करें | Prithvi Shaw clarified when the photo surfaced  with actress Nidhi,

स्टोरी पर पृथ्वी ने लिखा- कोई मेरी फोटोज एडिट करके पोस्ट कर रहा है। ये मैंने नहीं शेयर किया। प्लीज इस तरह की चीजों को इग्नोर करें। शुक्रिया। पृथ्वी के पोस्ट शेयर करने के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे थे कि उन्होंने निधि के साथ अपना रिश्ता पब्लिकी कर दिया था लेकिन अब उन्होंने इनकार कर दिया है।

गरबा क्लासेस से सुर्खियों में आये 

एक्ट्रेस निधि के साथ फोटो सामने आने पर पृथ्वी शॉ ने दी सफाई, बोले- ऐसे टैग्स  और मैसेज को इग्नोर करें | Prithvi Shaw clarified when the photo surfaced  with actress Nidhi,

पृथ्वी और निधि के बीच रिलेशनशिप की खबरें पहली बार सुर्खियों में तब आईं जब साल 2021 में पृथ्वी ने निधि से गरबा क्लासेस लेनी शुरू की थीं। उसके बाद से कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। इससे पहले निधि ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पृथ्वी का वीडियो शेयर किया था जब उन्होंने रणजी ट्रॉफी में 300 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें : Sting Operation: फिट रहने के लिए इंजेक्शन लेते हैं भारतीय खिलाड़ी

ये भी पढ़ें : Women IPL Auction 2023 : 15 खिलाड़ियों पर करोड़ों की बरसात

ये भी पढ़ें : Pakistan Crisis: आटे के बाद अब दूध और चिकन के लिए हाहाकार

ये भी पढ़ें : Aero India 2023: Bengaluru में आज Asia का सबसे बड़ा Air Show..

ये भी पढ़ें : Budget Session : 'राहुल मांगे माफी नहीं तो जाएगी सदस्यता' - BJP बोली

ये भी पढ़ें : चाचा के साथ भागी शादीशुदा भतीजी

ये भी पढ़ें : Haryana : बहादुर बेटी ने छुड़ाए 5 बदमाशों के छक्के

Connect with Us on | Facebook

National

Politics