Haryana : बहादुर बेटी ने छुड़ाए 5 बदमाशों के छक्के

- बुलंद होंसलों के सामने नहीं टिक पाए बदमाश 
 | 
Haryana

Khari Khari, News Desk: Haryana : हरियाणा में करनाल के घरौंडा में कार सेल-परचेज व्यापारी के घर में घुसे बदमाशों ने पति-पत्नी को बंधक बना लिया तो जान बचाने के लिए दंपती ने घर की बालकनी से छलांग लगाई। फिर बदमाश कार में सवार होकर वहां से फरार हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों के छत से गिरते हुए CCTV में कैद हो गए। इस मामले में बेटी तृप्ति की बहादुरी सामने आई है। 

तृप्ति ने बिना डरे एक बदमाश के मुंह से मास्क नोचना शुरू कर दिया। ये देख बदमाश पहचाने जाने से डर गया और उसने तेजधार हथियार से तृप्ति की कलाई काटने की कोशिश की। तृप्ति जख्मी हो गयी लेकिन विरोध करना नहीं छोड़ा। यह देख बदमाश घबरा गए और वहां से भाग निकले। पुलिस ने CCTV फुटेज कब्जे में लेकर जांच करना शुरू कर दिया है।

बदमाशों ने कैसे किया घर में प्रवेश 

हम तीनों भाई बहन दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में सो रहे थे। हमे कुछ भी नहीं पता चला कि बदमाशों ने कैसे दूसरी मंजिल का बाहर वाला दरवाजा खोला। कोई भी आवाज नहीं आई और सुबह 3.35 बजे मुझे मम्मी राजरानी की चिल्लाने की आवाज आयी। आवाज सुनते ही मैंने अपने रूम का दरवाजा खोला और बाहर निकली। सामने से सीढ़ियों पर मुझे 3 बदमाश दिखाई दिए। उनमें से एक ने मुंह पर सफेद सर्जिकल मास्क लगाया हुआ था। उसके हाथ में डंडा था और दूसरे वाले के हाथ मे एक बड़ी तलवार थी।

बदमाश धक्का देकर भाग निकले

48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, CIA समेत 3 टीमें बदमाशों को ढूंढने में  जुटी | Karnal News, Update in case of roof leap by business couple, even  after 48

वो पहले वाले बदमाश पर झपट पड़ी। उसके मुंह पर पहना हुआ सर्जिकल मास्क नोचकर हटाने की कोशिश की। यह देख बदमाश ने तेजधार हथियार से कलाई पर वार कर दिया। झटके से मेरा हाथ उसके मुंह से हट गया। मैं फिर उसकी ओर झपटी यह देखकर बदमाश मुझे धक्का देकर वहां से भाग निकले। तृप्ति ने बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने CCTV फुटेज चेक किया। उसमें चार बदमाश साथ वाली निर्माणाधीन बिल्डिंग से ऊपर चढ़े। घर के अंदर 3 ही दाखिल हुए। बदमाश सफेद रंग की कार में आए थे और इनका पांचवां साथी कार में ही बैठा था। जब बदमाश भागे तो पांचवें ने तुरंत कार स्टार्ट कर तुरंत उसमें बिठा लिया।

बदमाशों से बचने के चक्कर में बालकनी से कूद पड़े

तृप्ति ने बताया कि बदमाश उनके रूम में नहीं आए। वो सीढ़ियों से सीधे नीचे जाकर पापा को कंबल से ढककर पीटने लगे। मम्मी ने उन्हें बचाने की कोशिश की। मम्मी शोर कर रही थी तो बदमाशों ने उन्हें धमकी दी कि चुप हो जाओ वर्ना तुम्हें गोली मार देंगे। जिसके बाद मम्मी और ज्यादा शोर करने लगी। जिसके बाद बदमाशों ने मम्मी पापा दोनों पर डंडे से वार किया। बदमाशों से बचने के चक्कर में वह बालकनी से नीचे कूद पड़े और रैंप पर गिरे।

ये भी पढ़ें : Adani-Hindenburg Report : अडाणी विवाद पर पहली बार बोले शाह

ये भी पढ़ें : Women T20 World Cup 2023 : भारत-वेस्टइंडीज का आज जबरदस्त मुकाबला

ये भी पढ़ें : Women IPL Auction 2023 : 15 खिलाड़ियों पर करोड़ों की बरसात

ये भी पढ़ें : Pakistan Crisis: आटे के बाद अब दूध और चिकन के लिए हाहाकार

ये भी पढ़ें : Aero India 2023: Bengaluru में आज Asia का सबसे बड़ा Air Show..

ये भी पढ़ें : Budget Session : 'राहुल मांगे माफी नहीं तो जाएगी सदस्यता' - BJP बोली

ये भी पढ़ें : चाचा के साथ भागी शादीशुदा भतीजी

ये भी पढ़ें : Kanpur News: मां की गुहार पर कब्र से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

Connect with Us on | Facebook

National

Politics