चाचा के साथ भागी शादीशुदा भतीजी

 | 
Haryana News

Khari Khari, News Desk: Haryana News : हरियाणा के एक गांव से शर्मसार खबर सामने आई है। एक चाचा अपनी विवाहिता भतीजी को लेकर भाग गया। ये मामला नूंह जिले के गांव सीलखो का है। एक महिला घर से 2 लाख रुपए की नगदी और करीब डेढ़ लाख के आभूषण लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गयी।

पीड़ित पति का आरोप है कि आरोपी महिला का चाचा लगता है। पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की शुरआत कर दी है।

चार महीने पहले हुई थी शादी

साहुन निवासी सीलखो ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की उसकी शादी करीब 4 महीने पहले झिमरावट फकीराबास निवासी मुस्कान से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद पता लगा की उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग झिमरावट निवासी सद्दाम के साथ चल रहा है। शादी के 1 महीने बाद सद्दाम उसकी पत्नी से मिलने आया। जिसे गांव सीलखो में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाद में पंचायत स्तर पर लिए गए फैसले में इस शर्त पर उसे छोड़ा गया की वह दोबारा गांव में नही आयेगा। लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और बीते रविवार रात उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया। पूरी वारदात में सद्दाम के परिजनों ने उसका साथ दिया है।

डेढ़ लाख नगदी और जेवरात भी ले गई साथ

पीड़ित पति का आरोप है की उसकी पत्नी घर से 2 लाख रुपए की नगदी, करीब डेढ़ लाख रुपए के जेवरात और एक मोबाइल फोन अपने साथ लेकर गई है। साहुन का कहना है कि पत्नी को भगाकर ले जाने में सद्दाम के अलावा झिमरावट निवासी हासम, मुबीना, दीनू और टपकन निवासी मुस्ताक का भी हाथ है।

ये भी पढ़ें : Adani-Hindenburg Report : अडाणी विवाद पर पहली बार बोले शाह

ये भी पढ़ें : Women T20 World Cup 2023 : भारत-वेस्टइंडीज का आज जबरदस्त मुकाबला

ये भी पढ़ें : Women IPL Auction 2023 : 15 खिलाड़ियों पर करोड़ों की बरसात

ये भी पढ़ें : Pakistan Crisis: आटे के बाद अब दूध और चिकन के लिए हाहाकार

ये भी पढ़ें : Aero India 2023: Bengaluru में आज Asia का सबसे बड़ा Air Show..

ये भी पढ़ें : Budget Session : 'राहुल मांगे माफी नहीं तो जाएगी सदस्यता' - BJP बोली

ये भी पढ़ें : Aero India 2023: PM Modi बोले - नया भारत अब नहीं गंवाएगा कोई मौका

ये भी पढ़ें : Kanpur News: मां की गुहार पर कब्र से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

Connect with Us on | Facebook

National

Politics