Sting Operation: फिट रहने के लिए इंजेक्शन लेते हैं भारतीय खिलाड़ी

- चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने किये कई खुलासे 
 | 
Sting Operation

Khari Khari, News Desk: Sting Operation: पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन शर्मा ने खुलासा किया कि भारतीय क्रिकेटर इंजेक्शन लेने पर 80% फिट होने पर 100% फिट हो जाते हैं। ये पेन किलर नहीं हैं। इन इंजेक्शन में ऐसी दवा मौजूद होती है जो डोप टेस्ट में नहीं पकड़ी जाती। उन्होंने आगे कहा- नकली फिटनेस के लिए इंजेक्शन लेने वाले सभी खिलाड़ियों के पास बाहर अपने डॉक्टर हैं जो उन्हें शॉट्स मुहैया करवाते हैं। ताकि महत्वपूर्ण टूर्नामेंट से पहले उन्हें पूरी तरह से फिट माना जा सके।

नेशनल क्रिकेट अकादमी से हरी झंडी

Sting Operation:कोहली-गांगुली में अनबन से लेकर फिटनेस वाले इंजेक्शन तक, चेतन  शर्मा ने किए कई बड़े खुलासे - Bcci Chief Selector Chetan Sharma In Huge  Controversy After Tv Sting ...

चेतन शर्मा ने आगे कहा - कुछ स्टार खिलाड़ियों को पूरी तरह फिट न होने पर भी NCA यानी नेशनल क्रिकेट अकादमी से हरी झंडी दे दी जाती है और फिर चयनकर्ताओं को सिलेक्शन पर फाइनल कॉल लेने को कहा जाता है। जसप्रीत बुमराह की चोट  लेकर चेतन शर्मा ने कहा- 'बुमराह को 2022 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जबरदस्ती टीम में शामिल गया था। बुमराह की चोट इतनी गंभीर है कि अगर वो ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप का एक भी मैच खेलते तो वह कम से कम एक साल के लिए बाहर हो जाते।

टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या का मेरे घर आना - जाना

चेतन ने कहा कि रोहित शर्मा मुझसे आधे-आधे घंटे बात करते हैं। टी-20 टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या का मेरे घर आना - जाना हैं। ब्रेक के नाम पर बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया जा रहा हैं ब्रेक के नाम पर उन्हें बाहर बैठाया जा रहा है। बड़े खिलाड़ी की जगह जैसे ही नए को मौका देना होता है तो बड़े खिलाड़ी को आराम दे देते हैं।

ये भी पढ़ें : Adani-Hindenburg Report : अडाणी विवाद पर पहली बार बोले शाह

ये भी पढ़ें : Women T20 World Cup 2023 : भारत-वेस्टइंडीज का आज जबरदस्त मुकाबला

ये भी पढ़ें : Women IPL Auction 2023 : 15 खिलाड़ियों पर करोड़ों की बरसात

ये भी पढ़ें : Pakistan Crisis: आटे के बाद अब दूध और चिकन के लिए हाहाकार

ये भी पढ़ें : Aero India 2023: Bengaluru में आज Asia का सबसे बड़ा Air Show..

ये भी पढ़ें : Budget Session : 'राहुल मांगे माफी नहीं तो जाएगी सदस्यता' - BJP बोली

ये भी पढ़ें : चाचा के साथ भागी शादीशुदा भतीजी

ये भी पढ़ें : Haryana : बहादुर बेटी ने छुड़ाए 5 बदमाशों के छक्के

Connect with Us on | Facebook

National

Politics