Sidhu की रिहाई पर होगा स्पेशल सेलिब्रेशन

- वैलकम के लिए लिखा पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत का राखा नवजोत सिद्धू
 | 
Navjot Singh Sidhu

Khari Khari, News Desk: पंजाब में Navjot Singh Sidhu के स्वागत की तैयारियां शुरू हो चुकी है। लुधियाना में सड़कों पर पंजाब प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रधान सिद्धू के समर्थकों ने उनके स्वागत बोर्ड लगा दिए हैं। इन बोर्डों पर नवजोत सिद्धू के वैलकम के लिए लिखा गया कि पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत का राखा नवजोत सिद्धू। ये बोर्ड नवजोत सिंह सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्ला की तस्वीर  के साथ महानगर में लगाए गए।

गणतंत्र दिवस के मौके 52 कैदियों की रिहाई 

सिद्धू के स्वागत में लगा होर्डिंग।

नवजोत सिद्धू पटियाला की जेल में बंद हैं उनकी रिहाई की चर्चा हो रही है। उनकी रिहाई पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।सिद्धू के ग्रैंड वैलकम की तैयारी उनके समर्थकों द्वारा शुरू हो गयी है। जेल विभाग ने इस साल गणतंत्र दिवस के मौके 52 कैदियों को रिहा करना है जिनकी सूची उन्होंने पंजाब सरकार को भेज दी है।

सूची में सिद्धू का नाम होने की चर्चा

जेल में सजा के दौरान नवजोत सिंह सिद्दू।

नियमों के अनुसार भेजी गई सूची को मंत्रिमंडल द्वारा पास करके राज्यपाल के पास भेजा जाता है। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने मंत्रिमंडल की बैठक 1 फरवरी को बुलवाई है। मंत्रिमंडल की बैठक 26 जनवरी से पहले नहीं होगी। जेल विभाग द्वारा भेजी जाने वाली सूची अधर में लटक गई। जानकारी के अनुसार सूची में सिद्धू का नाम होने की चर्चा है।

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल से मुलाकात 

Navjot Singh Sidhu Poetic Attack On Modi Government | सिद्धू का मोदी सरकार  पर शायराना तंज, कहा- अमीर के घर में बैठा कौआ भी मोर नज़र आता है..

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के पास निमंत्रण दिया गया है। सिद्धू का परिवार इस यात्रा में शामिल हुआ था। अगर सिद्धू 26 जनवरी को रिहा हुए तो वह इस यात्रा के अंतिम दिन राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें : Honda Activa H-Smart : चोरी का डर खत्म! दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्कूटर

ये भी पढ़ें : गंभीर हालातों से गुजर रहा Joshimath

ये भी पढ़ें : खौफनाक लव स्टोरी! जिसने अपनी पूरी स्टारकास्ट की जान ले ली...

ये भी पढ़ें : Republic Day 2023: दिलचस्प बातों से जुड़ा 26 जनवरी का दिन

ये भी पढ़ें : Punjab: पंजाब में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में

ये भी पढ़ें : बड़े भाई की तरह मानती थी, रेप किया, धर्म बदलने को मजबूर किया

ये भी पढ़ें : Delhi Mayor Election Updates : AAP और BJP के बीच दंगल के आसार

Connect with Us on | Facebook

National

Politics