बड़े भाई की तरह मानती थी, रेप किया, धर्म बदलने को मजबूर किया

- रेप करने के बाद इंडिया गेट पर सड़क किनारे फेंका 

 | 
BJP

Khari Khari, News Desk: पूर्व केंद्रीय मंत्री और BJP नेता शाहनवाज हुसैन पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला बताती है कि मैं उनसे दिल्ली हाईकोर्ट के कंपाउंड में मिली थी। उसने बताया ‘शाहनवाज मेरे सामने हिंदुत्व की बातें करते लेकिन मुझे बार-बार धर्म परिवर्तन के लिए ज़ोर डालते थे। मेरे रेप वाले दिन मुझे गाय का मांस खिलाने की कोशिश भी की गयी। BJP नेता शाहनवाज कम उम्र की लड़कियों को देह व्यापार के लिए अरब देशों में भेजने का काम भी करते हैं।

खन्ना मार्केट में मिलने बुलाया

12 अप्रैल 2018 को शाहनवाज हुसैन ने मुझे खन्ना मार्केट में मिलने बुलाया। वहां जाकर मुझे पता चला कि वे छतरपुर में शर्मा फार्म हाउस पर हैं। जब मैं वहां पहुंची तो उन्होंने मुझे कोल्ड ड्रिंक और पकौड़े खिलाए और मुझसे धर्म बदलने का ज़ोर डालते रहे। अचानक मुझे नशा होने लगा फिर शाहनवाज हुसैन ने मेरा रेप किया। मैं उस वक़्त बेहोश हो गई और रात ढाई बजे जब मुझे होश आया तो मैं इंडिया गेट के पास सड़क किनारे पर पड़ी हुई थी।

बीते 4 साल से लड़ रही केस

शाहनवाज हुसैन पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को मिली मोहलत, SC ने दस्तावेज  दाखिल करने का समय दिया - Supreme Court grants time to woman to file  documents against BJP

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शाहनवाज हुसैन की मुश्किलें बढ़ गईं। महिला बीते 4 साल से केस लड़ रही हैं। दिल्ली के लोकल कोर्ट, सेशन कोर्ट, हाईकोर्ट और अब सुप्रीम कोर्ट ने माना कि इस मामले में शाहनवाज हुसैन के खिलाफ FIR दर्ज की जानी चाहिए। कोर्ट ने शाहनवाज के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया। 16 जनवरी को दिए आदेश में अदालत ने शाहनवाज के वकीलों से कहा ‘निष्पक्ष जांच होने दीजिए अगर ऐसा कुछ नहीं है तो आप बेदाग साबित होंगे।

NGO के काम के सिलसिले में शाहनवाज हुसैन से मुलाकात

रेप विक्टिम से मुलाकात होने पर उम्र से पहले बूढ़ा हुआ शरीर, तनाव और अवसाद से भरा चेहरा लिए एक अधेड़ महिला नजर आई। 47 साल की महिला सवाल करते ही शाहनवाज और उनके भाई शाहबाज पर बरस पड़ीं- मैं बिहार की रहने वाली हूं और 2002 से एक NGO चला रही हूं। घर में न पिता थे न भाई, सिर्फ मैं, मां और बहन ही थे। साल 2014 में मेरी दिल्ली में NGO के काम के सिलसिले में शाहनवाज हुसैन से मुलाकात हुई थी। मैं उनके पंडित पंत मार्ग वाले घर गई और वहां उनके छोटे भाई शाहबाज भी मौजूद थे।

बहाने से मुझसे मिलने घर आ गए

Shahnawaz Hussain Reached The Supreme Court Against The Order Of  Registering An FIR Of Rape, Said - The Allegations Are False And Baseless  Ann | रेप की FIR दर्ज करने के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शाहनवाज़  हुसैन, कहा- झूठे और निराधार हैं आरोप

शाहबाज ने मुझसे कहा कि शाहनवाज के सारे काम वही देखते हैं और मैं उनसे संपर्क में रहूं। दो-तीन बार मेरी उनसे बात हुई और वो बहाने से मुझसे मिलने घर आ गए। देर तक बैठे रहे और फिर गंदी बातें करना शुरू कर दिया। मेरे साथ छेड़छाड़ की। मैं शाहबाज की शिकायत लेकर शाहनवाज हुसैन के पास गयी। उन्होंने कहा अभी लोकसभा चुनाव है और मैं भी लड़ रहा हूं। अभी आप चुप रहिए मैं चुनाव के बाद इस बारे में बात करूंगा। मैं उन्हें अपने बड़े भाई की तरह मानती थी उन पर भरोसा करती थी इसलिए मैंने बात मान ली। चुनाव होने पर वो हार गए मैं फिर उनके पास गई और कहा कि अब कुछ एक्शन लीजिए।

तुम जैसी औरतें ऐसे ही काम के लिए बनी हैं

रेप पीड़िता ने आगे बात करते हुए बताया-‘शाहनवाज हुसैन ने भाई को कुछ कहने की जगह मुझसे बदतमीजी से बात करना शुरू कर दिया। कहा तुम जैसी औरतें ऐसे ही काम के लिए बनी हैं। उन्होंने कहा कि अभी तुम्हारी बहन की शादी नहीं हुई है अगर हमारे खिलाफ बोलोगी तो तुम्हारी बहन की शादी नहीं होगी। मुझे चुप रहना पड़ा। 

ये भी पढ़ें : Besharam Rang गाने पर Shahrukh ने कही बड़ी बात

ये भी पढ़ें : 23 साल की उम्र में Shubman Gill ने बनाया नया इतिहास

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma: पहले वनडे मैच में टीम इंडिया का जबरदस्त परफॉरमेंस

ये भी पढ़ें : Maharashtra: भयंकर सड़क हादसे में 9 लोगों ने गवाई जान

ये भी पढ़ें : रिश्वत कांड से Karnataka में मचा घमासान

ये भी पढ़ें : Rahul Gandhi बड़े जोखिम के रडार पर

ये भी पढ़ें : IND vs NZ 1st ODI : गिल ने बनाया झक्कास रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें : BJP ने पंजाब में गिराया कांग्रेस का बड़ा विकेट

Connect with Us on | Facebook

National

Politics