T20 के बाद India वनडे में भी बना सरताज

- पहले बल्लेबाजी करते हुए 90 रन से की जीत हासिल 
 | 
वनडे

Khari khari, News Desk: IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और फाइनल मुकाबला इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। इस मैच में भारत ने 90 रन से जीत हासिल की और इस सीरीज को 3-0 के अंतर से जीता। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया ने न्यूजीलैंड के सामने 386 रन का टारगेट रखा। कीवी टीम 295 रन बनाकर मैच हार गई।

वनडे सीरीज में कीवी टीम का पत्ता साफ

IND VS NZ 3rd ODI Live Score Updates: टीम इंडिया ने किया न्यूजीलैंड का  सूपड़ा साफ, तीसरा वनडे जीत रैंकिंग में टॉप पर पहुंची - IND VS NZ 3rd ODI  Live Score

भारत ने न्यूजीलैंड को 90 रनों से मात दी। वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने कीवी टीम का पत्ता साफ कर दिया। युजवेन्द्र चहल की गेंद पर विराट कोहली ने सेंटनर का कैच पकड़कर न्यूजीलैंड की पारी खत्म की। सैंटनर ने 29 गेंद में 34 रन बनाए। इस मैच में जीतकर टीम इंडिया वनडे में दुनिया की नंबर एक टीम बन गई है। भारत और न्यूजीलैंड की टीम अब तीन मैच की टी20 सीरीज में भिड़ेंगी जो 27 जनवरी को रांची से शुरू होगा।

मैच में क्या हुआ

Ind Vs Nz Highlights:भारत ने न्यूजीलैंड को 90 रन से हराया, तीन मैच की वनडे  सीरीज 3-0 से अपने नाम की - Ind Vs Nz 3rd Odi Highlights: India Vs New  Zealand

पहले बल्लेबाजी करते भारत ने न्यूजीलैंड की टीम को 386 रन का टारगेट दिया। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतक जड़ा और हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक लगाया। न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कॉन्वे ने शतकीय पारी खेली लेकिन उन्हें किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिल पाया। हेनरी निकोलस और सेंटनर ने कोशिश तो की लेकिन अर्धशतक भी न लगा पाए और भारत ने यह मैच 90 रन से जीत लिया।

ये भी पढ़ें : IND vs NZ 3rd ODI : रोहित और शुभमन ने जड़ा अर्धशतक

ये भी पढ़ें : Honda Activa H-Smart : चोरी का डर खत्म! दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्कूटर

ये भी पढ़ें : Chandigarh District Court में हड़कंप! मिली बम से उड़ाने की धमकी

ये भी पढ़ें : Delhi-NCR सहित 5 राज्यों में जोरदार झटकों से कांप उठी धरती

ये भी पढ़ें : Republic Day 2023: दिलचस्प बातों से जुड़ा 26 जनवरी का दिन

ये भी पढ़ें : US Shooting : एक दिन में 3 जगह अंधाधुंध फायरिंग

ये भी पढ़ें : Delhi Mayor Election Updates : AAP और BJP के बीच दंगल के आसार

Connect with Us on | Facebook

National

Politics