US Shooting : एक दिन में 3 जगह अंधाधुंध फायरिंग

- 11 की मौत, 3 लोग गंभीर रूप से घायल
 | 
US Shooting

Khari Khari, News Desk: US Shooting : उत्तरी कैलिफोर्निया में सोमवार को गनमैन ने हाफ मून बे इलाके में दो अलग-अलग जगहों पर फायरिंग की। इस हमले में 7 लोगों ने अपनी जान गवा दी और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मास शूटिंग के बाद 67 साल के जहाओ चुनली नाम के संदिग्ध हमलावर को हिरासत में लिया गया।

घटनास्थल पर काफी बच्चे मौजूद

पुलिस को संदिग्ध पार्किंग लॉट में कार में बैठा हुआ मिला। हमले के दौरान इस्तेमाल की गई गन को भी बरामद कर लिया गया है। किन कारणों से  हमला किया गया था यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि जिस दौरान वहां शूटिंग हुई उस दौरान घटनास्थल पर काफी बच्चे मौजूद थे। 

हमलावर की पत्नी से पूछताछ

SCO समिट के लिए बुलाया, रूस और चीन भी होंगे शामिल | India SCO Summit 2023;  Pakistan Minister Bilawal Bhutto Zardari, Umar Ata Bandial - Dainik Bhaskar

हमला करने वाला पौधों की नर्सरी में काम करता था। एक हमला उसने नर्सरी के पास ही किया। हमलावर के साथ-साथ उसकी पत्नी से भी पूछताछ की जाएगी। एक के बाद एक हमले के बाद वहां के लोगों में डर पैदा हो गया है। हाफ मून बे में रहने वाली एक महिला ने कहा कि उन्हें लगने लगा है कि वो अब कहीं भी सेफ नहीं हैं। 

दूसरी फायरिंग में 2 छात्रों की मौत, 3 घायल  

अमेरिका: कैलिफोर्निया के भीड़ भाड़ वाले इलाके में शूटआउट, 6 लोगों की मौत और  कम से कम 9 लोग घायल | america Shootout in California gunman shot 13 people  | TV9 Bharatvarsh

बच्चों के लिए चलाए जाने वाले स्कूल में गनमैन ने फायरिंग की। 2 छात्रों की इस बीच मौत हो गई और 3 घायल हो गए। 2 की स्थिति नाजुक बनी हुई है। फायरिंग के दौरान स्कूल में एक प्रोग्राम चल रहा था। फायरिंग के करीब 20 मिनट बाद एक कार से तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया और एक आरोपी फरार हो गया।

तीसरी फायरिंग शिकागो में हुई 

अमेरिका के कैलिफोर्निया में मास शूटिंग, 9 लोगों की गोली लगने से मौत और 16  घायल- Hum Samvet

तीसरी फायरिंग देर रात शिकागो के एक अपार्टमेंट में हुई। इस हादसे में 2 लोगों की जान चली गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने कहा घटना को अंजाम देने में कई लोग शामिल थे। अभी किसी को पकड़ा नहीं गया है। डिप्टी पुलिस चीफ के अनुसार यह घुसपैठ का मामला है।

ये भी पढ़ें : Honda Activa H-Smart : चोरी का डर खत्म! दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्कूटर

ये भी पढ़ें : गंभीर हालातों से गुजर रहा Joshimath

ये भी पढ़ें : खौफनाक लव स्टोरी! जिसने अपनी पूरी स्टारकास्ट की जान ले ली...

ये भी पढ़ें : Republic Day 2023: दिलचस्प बातों से जुड़ा 26 जनवरी का दिन

ये भी पढ़ें : Sidhu की रिहाई पर होगा स्पेशल सेलिब्रेशन

ये भी पढ़ें : Delhi Mayor Election Updates : AAP और BJP के बीच दंगल के आसार

Connect with Us on | Facebook

National

Politics