Malaika Arora: करण जौहर के सवालों पर शर्मिंदा हुई मलाइका अरोड़ा

- क्यों रोने लगी मलाइका 
 | 
Malaika Arora

Khari Khari, News Desk: Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका में नज़र आ रही हैं जिसमें वह अपनी लाइफ से जुडी बातों के बारे में बातचीत करती हुई दिखाई दी एक्ट्रेस का हर एक एपिसोड चर्चा में बना हुआ है क्योंकि हर बार नया मेहमान इस शो में दिखाई देता है और इस लेटेस्ट एपिसोड में डायरेक्टर करण जौहर इस शो में नजर आए और उन्होंने मलाइका से कुछ ऐसे सवाल भी किए जो किसी ने कभी नहीं पूछें होंगे!

पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल

Malaika Arora: करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से की ये पर्सनल बात, कहा- 'बेडरूम  में एक्सपेरिमेंट…' | द चौपाल

जब करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा की सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल किए तो एक्ट्रेस रोने लगी! करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे! मलाइका अरोड़ा हैरान रह गई जब करण ने उनकी और अर्जुन कपूर की सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल किए!

करण जौहर के सवाल पर शर्मिंदा हुई एक्ट्रेस

करण जौहर के सवालों से बचती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, बोलीं-'तुम डेसप्रेट हो'

करण जौहर ने मलाइका से सवाल किया कि क्या वह बिस्तर पर अर्जुन कपूर के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं या फिर नहीं इस सवाल पर एक्ट्रेस शर्मिंदा हो गयी लेकिन करण जौहर यहीं पर नहीं रुकते हैं उन्होंने आगे और भी सवाल कर दिए उन्होंने मलाइका से पूछा कि क्या वह सेक्सटॉयज का इस्तेमाल करती हैं? क्या वह और अर्जुन हथकड़ी इस्तेमाल करते हैं और क्या मलाइका बेडरूम में नर्स का रोल प्ले करती है?

करण जौहर ने भी खोले अपने राज 

इन तमाम पर मलाइका अरोड़ा बिल्कुल शर्म से लाल हो जाती है फिर करन मलाइका को नार्मल करने के लिए अपनी बात करने लग जाते हैं इस दौरान वह अपने बेडरूम के राज भी खोलते हैं करण जौहर बताते हैं कि वह एक बार बेडरूम में रोलप्ले के दौरान पुलिसकर्मी का किरदार निभाया क्योंकि वह सिंघम बनना चाहते थे! 

Read More: Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार 2' ने 3 दिन में मचाया धमाल, 100 करोड़ के क्लब में शामिल

Read More: Avatar The Way of Water : James cameron को ऐसे मिला था फिल्म बनाने का Idea, जानिए Film Making से जुड़े दिलचस्प पहलू

Read More: Bollywood Sequel Movies 2022 : इस साल Sequel Movies से गुलजार रहा बॉक्स ऑफिस, कमाई में तोड़े कई रिकॉर्ड

Read More: Bollywood Flop Movies 2022 : बड़ा बजट, बिग स्टार फिर भी फिसड्डी साबित हुईं ये Bollywood फिल्में, ये रही List

Read More:  Popular Indian Celebrities 2022 : Top Stars की List में धनुष-आलिया ने मारी बाज़ी, जानें कौन-कौन है टॉप 10 की लिस्ट में

Read More: Top OTT Actors 2022 : इन Actors ने OTT पर दिखाया अपनी एक्टिंग का जलवा, देखें पूरी List

Connect with Us on | Facebook

National

Politics