Top OTT Actors 2022 : इन Actors ने OTT पर दिखाया अपनी एक्टिंग का जलवा, देखें पूरी List

 | 
Top OTT Actors 2022

khari khari News Desk, (Prachi Gautam)
Top OTT Actors 2022 : साल 2022 में ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) पर कई फिल्मे और वेब सीरीज रिलीज हुई। बता दें इन् वेब सीरीज और फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। 'फारेंसिक (Forensic)' और 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच (Criminal Justice: Adhura Sach)' जैसी कई बेहतरीन वेब सीरीजृ को फैंस ने काफी पसंद किया। वही वेब सीरीज के साथ इन सीरीज और फिल्मों में अभिनय करने वाले एक्टर्स की एक्टिंग का जादू भी लोगो के सिर चढ़ कर बोला। तो आइए जानते हैं इन फिल्मों में कौन-कौन से अभिनेताओं (Actors) ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाकर साल 2022 के टॉप एक्टर्स में अपनी जगह बनाई। 

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)

Top OTT Actors 2022

ओटीटी प्लेटफार्म के बेताज बादशाह पंकज त्रिपाठी ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'सुल्तान' के रोल से धमाल करने के बाद डिज्जी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' में माधव मिश्रा का रोल करके अपने फैंस का दिल जीत लिया।  

कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra)

इस साल ओटीटी के टॉप  एक्टर्स में कुमुद मिश्रा का नाम भी शामिल है। बता दें उन्होंने सोनी लिव पर स्ट्रीम हो रही मशहूर डाएरेक्टर इम्तियाज अली की 'डॉक्टर अरोड़ा' में किए अपने जबरदस्त काम से दर्शकों का दिल खुश कर दिया है। 

अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari)

'लैला मजनू' से चर्चा में आए एक्टर अविनाश तिवारी इन दिनों नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही 'खाकी: द बिहार चैप्टर' में अपनी शानदार एक्टिंग से छाए हुए हैं । 

विजय वर्मा की एक्टिंग के कायल हुए लोग 

बता दें नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' में अपने अमेजिंग काम से विजय वर्मा ने अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने में कोई कमी नहीं रखी। 

विक्रांत मैसी की दमदार एक्टिंग 

एक्टर विक्रांत मैसी ने जी 5 (Zee 5) पर स्ट्रीम हुई 'फॉरेंसिक (Forensic)' में एक बेहतरीन फॉरेंसिक स्पेशलिस्ट का रोल कर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगो का जीत लिया। 

Read More: Top Music Videos Of 2022 : साउथ फिल्मों का म्यूजिक में भी रहा जलवा, Top 5 में छाए ये Songs

इन Actors ने भी मचाया OTT पर धमाल

Top OTT Actors 2022

बता दें 2022 में कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने OTT पर स्ट्रीम हुई अपनी फिल्मों से अपने जबरदस्त काम से फैंस का दिल खुश करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। कलयुग' में अपनी शानदार एक्टिंग का कमाल दिखाने वाले मशहूर अभिनेता कुणाल खेमु को इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर आई 'अभय 3' में उनके किरदार को लोगों ने जमकर पसंद किया।

वही बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस साल नेटफ्लिक्स पर 'धमाका' करने के साथ डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई 'फ्रेडी' से दर्शकों का दिल जीता।

इसके साथ इस साल जैन दुर्रानी ने जी 5 पर स्ट्रीम हुई 'मुखबिर' में अपने शानदार काम से फैंस का दिल जीत लिया है।  ईश्वक सिंह की इस साल सोनी लिव पर रिलीज हुई 'रॉकेट बॉयज' में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए काफी पसंद किया गया। 

Read More: Top Female Centric Movie 2022: साल 2022 में इन Female Centric फिल्मों में दिखा हसीनाओं का दमख़म, ये रही पूरी लिस्ट

Read More: Top South Movies Hindi Dubbed 2022 : 2022 में इन South Movies के Hindi Dubbed Version फिल्मों का देश ही नहीं विदेशो में भी बजा डंका, कमाई के तोड़ दिए कई रिकॉर्ड 

Read More: OTT Releases This Week : Blur, CAT और Money Heist 2 समेत ये फिल्में और वेब सीरीज इस हफ्ते होगी रिलीज, यहाँ देखिये पूरी लिस्ट

Read More:  India First Pan World Movie : भारत की पहली Pan World Movie बनाएंगे SS Rajamouli, इस एक्टर के साथ मिलाया हाथ

Read More:  Mirzapur 3 : Mirzapur 3 Shooting पूरी होने पर Ali Fazal ने लिखा इमोशनल नोट, इस दिन होगी Release

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics