Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार 2' ने 3 दिन में मचाया धमाल, 100 करोड़ के क्लब में शामिल

- जानिए दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

 | 
Avatar 2 Box Office Collection

Khari Khari, News Desk: Avatar 2 Box Office Collection Day 2: हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) निर्देशक जेम्स कैमरून (james camron) की फिल्म अवतार 2 (Avatar 2) ने ओपनिंग डे पर शानदार शुरुआत की और वर्ल्डवाइड अब इसने 1500 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। भारत में भी सभी भाषाओं में 'अवतार 2' ने ग्रॉस 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म भारत में तकरीबन 3,500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ 

2009 में रिलीज हुई सीरीज की पहली फिल्म Avatar ने दुनियाभर में कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म है। अवतार ने 2.9 बिलियन डॉलर से ज्यादा का रिकॉर्ड बनाया था।  

भारत में तकरीबन 3,500 स्क्रीन्स पर यह फिल्म रिलीज़ हुई है। अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुसार यह फिल्म पहले दिन ही 35 से 40 करोड़ के बीच का कलेक्शन (Avatar 2 1st Day Collection) कर सकती है।

अवतार 2 ने इन बड़ी फिल्मों को छोड़ा पीछे 

फिल्म इस अनुमान पर खरी उतरी। रिलीज के दूसरे दिन यानी पहले शनिवार को इस फिल्म ने 42 से 43 करोड़ के बीच कारोबर कर लिया है। अवतार 2' ने 2022 की ओपनिंग में 'ब्रह्मास्त्र' और 'आरआरआर' जैसी फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' को मात नहीं दे सकी है। 

Read More: Avatar The Way of Water : James cameron को ऐसे मिला था फिल्म बनाने का Idea, जानिए Film Making से जुड़े दिलचस्प पहलू

Read More: Bollywood Sequel Movies 2022 : इस साल Sequel Movies से गुलजार रहा बॉक्स ऑफिस, कमाई में तोड़े कई रिकॉर्ड

Read More: Bollywood Flop Movies 2022 : बड़ा बजट, बिग स्टार फिर भी फिसड्डी साबित हुईं ये Bollywood फिल्में, ये रही List

Read More:  Popular Indian Celebrities 2022 : Top Stars की List में धनुष-आलिया ने मारी बाज़ी, जानें कौन-कौन है टॉप 10 की लिस्ट में

Read More: Top OTT Actors 2022 : इन Actors ने OTT पर दिखाया अपनी एक्टिंग का जलवा, देखें पूरी List

Connect with Us on | Facebook

National

Politics