Upcoming Phones 2023: अभी गलती से भी मत खरदीना नया फोन! कर लो फरवरी का इंतज़ार, सैमसंग से लेकर वनप्लस तक सब मचाएंगे धमाल

 | 
Upcoming Phones 2023

Khari Khari News : 

Upcoming Phones 2023: जनवरी खत्म होने में महज 1 दिन बाकि है और बहुत से लोग इस समय नए स्मार्टफोन्स के लॉन्च का इंतज़ार कर रहे हैं। बता दें कि फरवरी में बहुत से स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। इसमें सैमसंग से लेकर OnePlus के कई स्मार्टफोन शामिल हैं। वहीं यदि आप भी इन दिनों एक नया फ़ोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो जरा रुक जाइए क्योंकि इस महीने बहुत सी स्मार्टफोन कंपनियां तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। आइए जानते हैं अगले महीने लॉन्च होने वाले कुछ जबरदस्त स्मार्टफोन्स के बारे में.... 

आ रहे हैं सैमसंग के तीन नए फ़ोन... 

लिस्ट के सबसे पहले स्मार्टफोन ब्रांड की बात की जाए तो इसमें सैमसंग का नाम सबसे ऊपर है क्योंकि कंपनी Galaxy S23 सीरीज को 1 फरवरी को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23+ और Samsung Galaxy S23 Ultra को पेश किया जाएगा। 

OnePlus भी पूरी तरह तैयार  

लिस्ट के दूसरे फ़ोन की बात करें तो इसमें हमने OnePlus 11 को रखा है। कंपनी ने इसे हाल ही में चीन में पेश किया गया था। वहीं अब यह फोन भारत में एंट्री लेने वाला है। यह फ्लैगशिप फोन भारत समेत दूसरे ग्लोबल मार्केट में 7 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। इस फोन में हमें लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलने वाला है।  

iQoo Neo 7 5G इस दिन होगा लॉन्च  

लिस्ट के तीसरे फ़ोन की बात करें तो इसमें iQoo Neo 7 5G शामिल है। जो 16 फरवरी को देश में लॉन्च होने वाला है। यह फोन MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ आने वाला है। ऐमेजॉन ने भी इस फोन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। इसके लिए कंपनी ने एक माइक्रोसाइट भी तैयार की है।

Xiaomi 13 सीरीज

लिस्ट के आखिर में हमने Xiaomi 13 सीरीज को शामिल किया है। जिसे लेकर कहा जा रहा है कि यह फरवरी में लॉन्च हो सकती है। इस सीरीज के तहत Xiaomi 13 और Xiaomi 13 प्रो के लॉन्च होने की संभावना है। बता दें कि यह हैंडसेट पहले ही चीन में लॉन्च हो चूका है। 

ये भी पढ़ें : Gujarat Paper Leak: पेपर लीक पर मचा घमासान

ये भी पढ़ें : आज Bharat Jodo Yatra का ऐतिहासिक दिन

ये भी पढ़ें : Pakistan में बड़ा हादसा......39 की मौत

ये भी पढ़ें : Fire Accident in Dhanbad: हाजरा क्लीनिक में भीषण आग......डॉक्टर दंपत्ति सहित 6 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra: राहुल ने लाल चौक पर फहराया तिरंगा

ये भी पढ़ें : Army Fighter Jet Crash : आसमान में ही फाइटर जेट में लगी भीषण आग

ये भी पढ़ें : 205 करोड़ नेटवर्थ, शानदार कार कलेक्शन......पद्म भूषण से सम्मानित

ये भी पढ़ें : Mann Ki Baat : PM Modi बोले - हमारा स्वभाव और संस्कृति ही लोकतांत्रिक

Connect with Us on | Facebook

National

Politics