Vivo Y02 Smartphone: दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का 9 हजार रुपये वाला गजब Smartphone, फीचर्स ने उड़ाई लोगों की नींद

 | 
Vivo Y02 smartphone will be launched soon

Vivo Y02 Smartphone: हर कंपनी एक से बढ़कर एक गजब फीचर्स के साथ बाजार में अपने नए-नए स्मार्टफोन को लांच करने में लगी हुई है। अब Vivo अपना Vivo Y02 स्मार्टफोन लांच करने का प्लान बना लिया है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन काफी सस्ते दाम में मार्किट में धमाका मचा सकता है। दरअसल इसकी कीमत की जानकारी का पता चल चूका है। आईये जानते इसके फीचर्स और अन्य डिटेल्स ..... 

 रियलमी का 108MP कैमरा फोन एंट्री मारने के तैयार, डिज़ाइन देख बोल उठोगे- OMG इतना मस्त

Vivo Y02 Price In India

Passionategeekz की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि स्मार्टफोन का मॉडल नंबर V2217 है। यह भी बताया गया है कि स्मार्टफोन की कीमत भारत में 8,449 रुपये होगी।  

यह भी पढ़ें :  Realme 5G Smartphone: रियलमी ला रहा स्टाइलिश डिज़ाइन वाला 5G Smartphone, कैमरे के हो जाओगे दीवाने​​​​​​​

Vivo Y02 Expected स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट में पता चला स्पेसिफिकेशन के अनुसार Vivo Y02 में मीडियाटेक हीलियो P22 SoC होगा। इसमे RAM लगभग 2GB हो सकती है। परन्तु रिपोर्ट में नहीं यह बताया गया है। परन्तु उम्मीद की जा रही कि फोन में कम से कम 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी।

यह भी पढ़ें : iPhone 11 पर फ्लिपकार्ट दे रहा बंपर डिस्काउंट, देखकर एक दम बोल उठोगे-OMG ...

इसमे आपको अलग से स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का भी सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। इसी के साथ अगर कैमरे की बात करें तो इसमे  बैक साइड में सिंगल कैमरा सेटअप होगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें सिंगल 8MP रियर कैमरा सेंसर के साथ LED फ्लैश मॉड्यूल होगा। फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर भी होगा।

इतनी दी जाएगी बैटरी 

यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह 5W या 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है। वीवो का बजट स्मार्टफोन 6.51 इंच का हेलो फुलव्यू आईपीएस एलसीडी स्पोर्ट करेगा। यह 1600 x 720 पिक्सल के एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ आ सकता है। मिली जानकारी के अनुसार फोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो होगा और यह आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आएगा। फोन में डुअल-सिम स्लॉट होगा।

यह भी पढ़ें : Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook 


 

National

Politics