Realme 5G Smartphone: रियलमी ला रहा स्टाइलिश डिज़ाइन वाला 5G Smartphone, कैमरे के हो जाओगे दीवाने ​​​​​​​

 | 
Realme will launch 5G Smartphone with stylish design

Realme 5G Smartphone: Realme अब इस महीने में Realme 10 Pro+ को चीन में लांच करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Realme ने एक Promo वीडियो साँझा किया है। इसमें साफ दिखाई दे रह है कि Realme 10 Pro+ के कर्व्ड स्क्रींन के साथ आने का खुलासा हुआ है। Realme 10 Pro+ स्मार्टफोन में Gradient Back Panel के साथ आएगा। आपको बता दें कि लीक में इसके बार में बहुत कुछ खुलासा हो चूका है।  

यह भी पढ़ें :  गर्दा उड़ाने आ रहे हैं Google Pixel 8 और Google Pixel Pro, फीचर्स जान उड़ जायेंगे आपके होश

स्मार्टफोन एक दम स्लिम

प्रोमो वीडियो के मुताबिक दो वर्टिकली रिंग हैं जिनमें इसके ऊपर एक सेंसर है जबकि नीचे में दो लेंस दिए गए हैं। इसके वॉल्यूम और पॉवर रॉकर बटन दायीं तरफ दिए गए है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन एक दम स्लिम है। सेंटर पंच-होल कटआउट डिस्प्ले है। 

Realme 10 Pro+ Specifications

प्रोमो वीडियो में डिजाइन के अलावा, Realme 10 Pro+ में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और एक्स-टच एंटी-एक्सीडेंटल टच एल्गोरिथम की सुविधा का खुलासा किया गया है। लीक के मुताबिक डिवाइस में  मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 चिपसेट को स्पोर्ट कर सकता है, साथ ही 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ। यह डिवाइस भारत में तीन कलर वेरिएंट- नेबुला ब्लू, हाइपरस्पेस और डार्क मैटर में भी उपलब्ध होगा।

कैमरे से हो जायेगा इश्क 

इसमें 6.7 डिस्प्ले (FHD+, कर्व्ड साइड्स, इन-हाउस पाम रिजेक्शन एल्गोरिथम और अल्ट्रा हाई फ़्रीक्वेंसी PWM डिमिंग) होने की उम्मीद है और अफवाहें सही होने पर इसे डाइमेंशन 1080 द्वारा संचालित किया जाना चाहिए। इसी के साथ इसमे जबरदस्त कैमरा दिया गया है। Realme 10 Pro+ में 108MP का  फ्रंट कैमरा होगा।

यह भी पढ़ें : Today Weather Update: यूपी सहित 23 राज्यों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, इस राज्य में 12वीं तक स्कूल बंद

Read More: Haryana CET 2022: CET परीक्षा में इन कैटेगरी के उम्मीदवारों को मिलेगी 10% की छूट

Read More: Haryana CET Exam 2022: हरियाणा सरकार ने CET परीक्षा अभ्यर्थियों को दिया तोहफा, जानिए

Read More: Adampur Election Politics: हुड्डा ने कांग्रेस को बना दिया बापू-बेटे की पार्टी

Connect with Us on | Facebook

  

National

Politics