रियलमी का 108MP कैमरा फोन एंट्री मारने के तैयार, डिज़ाइन देख बोल उठोगे- OMG इतना मस्त

 | 
Realme 10 Pro Plus will be launched soon

Realme 10 Pro+ : Realme स्मार्टफोन के लवर के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। जिसमें Realme अपना Realme 10 Pro+ को मार्किट में उतारने की तैयारी कर रही है। दरअसल लांच की तारीख से पहले, टीज़र और लीक के माध्यम से स्मार्टफोन के ज्यादातर स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं। अब Realme 10 Pro+ के "कथित" भारतीय एडिशन तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो हमें इसके डिज़ाइन की एक झलक देती हैं। आपको बता दें कि इसी तस्वीरें के मुताबिक Realme 10 Pro+ कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ब्रांड का पहला नंबर सीरीज स्मार्टफोन होगा।

यह भी पढ़ें :  Realme 5G Smartphone: रियलमी ला रहा स्टाइलिश डिज़ाइन वाला 5G Smartphone, कैमरे के हो जाओगे दीवाने​​​​​​​

जानकारी के अनुसार Realme 10 Pro+ चीन में 17 नवंबर को लॉन्च होगा। Realme ने पहले ही पुष्टि कर दी है। हालाँकि Realme 10 Pro+ भारत में कब  लॉन्च होगा, इसकी जानकारी सामने नहीं नहीं आई है। ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने आगामी स्मार्टफोन के रिफ्लेक्टिव, ग्लॉसी बैक पैनल का खुलासा करते हुए रियलमी 10 प्रो+ की लाइव इमेज शेयर की है। हैंडसेट में पीछे की तरफ दो कैमरा रिंग हैं। इसके ऊपर एक सेंसर है और नीचे में शेष दो लेंस हैं। स्मार्टफोन में एक टॉर्च भी है, जिसे कैमरे के रिंग के बगल में जोड़ा गया है।  

यह भी पढ़ें : iPhone 11 पर फ्लिपकार्ट दे रहा बंपर डिस्काउंट, देखकर एक दम बोल उठोगे-OMG ...

रियलमी 10 प्रो+ 5जी बॉटम डिजाइन

आने वाले Realme 10 Pro+ 5G में 6.7-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले 61-डिग्री वक्रता पर 120Hz होने की उम्मीद है। यह संभवतः मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे कम से कम 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। और यह कथित तौर पर Android 13-आधारित Realme UI 3 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा।

कैमरे से हो जायेगा इश्क़ 

इसी के साथ कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसमे Realme 10 Pro+ में 108MP+8MP+2MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP सेंसर होगा। डिवाइस में 67W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें : Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook 

National

Politics