खूबसूरत अंदाज में आया Motorola का ये गजब स्मार्टफोन, देखकर लोग बोले- काला टीका लगा दो कहीं नजर न लग जाए

 | 
Motorola Edge 30 Fusion Viva Magenta color variant launch

Motorola Edge 30 Fusion Viva Magenta Color variant Launch : मोटोरोला लवर के एक बड़ी अच्छी शानदार खबर सामने आई है। जिसमें पहले आपको बता दें कि कंपनी ने इसी वर्ष ग्लोबल मार्किट में  Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन को उतारा था। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को गजब कलर के साथ अमेरिका मार्किट में उतारा है। कंपनी इसका नाम  Motorola Edge 30 Fusion (Viva Magenta color variant ) रखा है। आपको जानकारी दें कि मोटोरोला ने pantone कंपनी के साथ साझेदारी की है।

यह भी पढ़ें : Renault Car Discount: जल्दी सेलेक्ट कर लें मनपसंद कार, बंपर छूट पर मिल रही इस ब्रांड की गाड़ियां, डिस्काउंट इतना की झूम उठेंगें आप

Motorola Edge 30 Fusion Specifications

 Edge 30 Fusion अपर-मिडरेंज स्पेक्स के साथ आया है, जिसमें पिछले-जेनरेशन का फ्लैगशिप क्वालकॉम प्रोसेसर, स्नैपड्रैगन 888 प्लस 5जी शामिल है। यह अभी भी 2023 में काफी शक्तिशाली होगा, विशेष रूप से 12 जीबी रैम के साथ यह विशेष एडिशन में आया है। स्मार्टफोन में 144Hz ताज़ा दर के साथ 6.55-इंच, 1080p OLED डिस्प्ले, एक स्थिर 50-मेगापिक्सेल मुख्य कैमरा, 4,400mAh की बैटरी और तेज़ 68W वायर्ड चार्जिंग है।

अन्य फीचर्स 

आपको बता दें कि फोन के नीचे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर और 110 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। इसके अन्य फीचर्स के बारें में बातये तो  फोन में बैक साइड में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन सपोर्ट जोड़ा गया है। इसी के साथ इसमे मॉडल में डुअल स्पीकर्स हैं भी जोड़े गए है।   

यह भी पढ़ें : भारतीय बाजार में कहर माचने आई KTM 890 Adventure Bike, जानें पहले से कितनी अलग और खास

Motorola Edge 30 Fusion प्राइस

आपको बता दें कि Viva Magenta color variant में एज 30 फ्यूजन के साथ बंडल में वाइन टेस्टिंग (या पैनटोन 19-2118) में उपलब्ध होंगे। इसकी कीमत की बात करें तो यह अमेरिका में 12 दिसंबर US$799 यानि 65,095 रुपये में उपलब्ध होगा। वहीं इसके साथ आप बड्स नहीं खरीदते तो आपको इसकी कीमत ओर कम देखने को मिलेंगी।  जिससे आप  699 डॉलर यानि 56,958 रुपये में  खरीद सकते हैं।  

Motorola Edge 30 Fusion Viva Magenta color variant launch

यह भी पढ़ें : Amazfit Falcon Smartwatch Launched: एक चार्ज में चलती है 14 दिन, नीलम क्रिस्टल ग्लास से बना है डिस्प्ले..

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! Google Pixel 7 Smartphone पर मिल रही 22,500 की छूट, Out Of Stock से पहले फटाफट कर लें आर्डर

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics