खुशखबरी! Google Pixel 7 Smartphone पर मिल रही 22,500 की छूट, Out Of Stock से पहले फटाफट कर लें आर्डर

 | 
Google Pixel 7 Smartphone is available cheaply

Google Pixel 7 Smartphone  : अगर आप Google Pixel 7 खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए के जबरदस्त खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन पर एक्सचेंज डिस्काउंट और डील्स दे रहा है जिससे रिटेल कीमत कम हो जाती है। शुरुआत करने के लिए Google Pixel 7 वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर 59,999 रुपये में  लिस्ट है। फोन की खरीदारी पर 22,500 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 5,000 रुपये की छूट है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को 5  प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है।

यह भी पढ़ें :Cheap Laptop: स्मार्टफोन से सस्ता मिल रहा ये Laptop! अभी कर लें आर्डर- कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक

Google Pixel 7 Features

Google Pixel 7 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.32 इंच का फुल HD+ (2400x1080 पिक्सल) OLED डिस्प्ले है। (Google Pixel 7 Smartphone)  डिवाइस Tensor G2 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें : Airtel Cricket Plan : JIO और VI को टक्कर देने के लिए Airtel ने अपने क्रिकेट प्लान में किया बदलाव, जानिए पूरी डिटेल्स

कैमरे के हो जायेंगे आप दीवाने 

कैमरे की बात  करें तो Google Pixel 7 ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है (Google Pixel 7 Smartphone) जिसमें 50MP का प्राथमिक सेंसर और अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 12MP का द्वितीयक सेंसर शामिल है।

यह भी पढ़ें : Amazfit Falcon Smartwatch Launched: एक चार्ज में चलती है 14 दिन, नीलम क्रिस्टल ग्लास से बना है डिस्प्ले..

सेल्फी के लिए Google के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 10.8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। कनेक्टिविटी विकल्पों के लिए, डिवाइस 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2, जीओएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है।

Google Pixel 7 Smartphone

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics