Rajasthan Paper Leak Case में सख्त एक्शन!

- मास्टरमाइंड के घर पर चला बुलडोजर
 | 
Rajasthan Paper Leak Case

Khari Khari, News Desk: Rajasthan Paper Leak Case: राजस्थान (Rajasthan) में शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने के मामले (Paper Leak Case) में मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण (Bhupendra Saran) के घर पर जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी (JDA) ने बुलडोजर चला दिया। ट्रिब्यूनल कोर्ट के फैसले के बाद जेडीए ने मौके पर पहुंचकर तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी।

जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी की पूरी टीम ट्रिब्यूनल कोर्ट का निर्णय आने से पहले भूपेंद्र सारण के घर के बाहर मौजूद थी और निर्णय की प्रतीक्षा कर रही थी। जस्टिस के आदेश सुनाने और कॉपी जारी हो जाने के बाद जेडीए ने अपना एक्शन शुरू कर दिया। 

जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी को नोटिस जारीRajasthan paper leak case JDA Runs bulldozer accused house, no relief even  from court| राजस्थान : प्रश्नपत्र लीक मामले के आरोपी के घर पर चुला बुलडोजर,  कोर्ट से भी नहीं मिली राहत -

आरोपी भूपेंद्र सारण की पत्नी और भाई-भाभी की तरफ से अर्जी दाखिल करने के बाद अदालत ने जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी को नोटिस जारी करके अपना पक्ष रखने की सूचना दी थी। अदालत ने सुनवाई पूरी होने तक जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी को एक्शन न लेने को कहा था। सुनवाई के दौरान आरोपी भूपेंद्र सारण की तरफ से उनके वकील ने ये कबूल किया कि निर्माण अवैध है और कहा कि हम इसको अपने स्तर से हटा देंगे। वकील ने अदालत से इसके लिए 15 दिन का समय भी मांगा था। 

दलीलें सुनने के बाद अर्जी खरिज

JDA will run bulldozer at the accused house in Rajasthan paper leak case -m.khaskhabar.com

अदालत ने याचिकाकर्ता की दलीलें सुनने के बाद अर्जी को खरिज कर दिया। कोर्ट ने जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी को अवैध हिस्से को हटाने और साइट प्लान के अनुसार निर्माण के भाग को नुकसान न पहुंचाने का आदेश जारी किया। 

ये भी पढ़ें : Team India: इस खिलाड़ी की वजह से बढ़ी कप्तान रोहित शर्मा की मुश्किलें

ये भी पढ़ें : Google की भारत सरकार को चेतावनी!

ये भी पढ़ें : AAP सरकार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

ये भी पढ़ें : Shraddha Death Case: प्यार का इतना खौफनाक अंजाम!

ये भी पढ़ें : Rahul Gandhi की Bharat Jodo Yatra में कांग्रेसी सांसद ने ली आखिरी सांसें

ये भी पढ़ें : ISRO की Joshimath को चेतावनी!

ये भी पढ़ें : Ganga Vilas Cruise: गंगा में 3200 किलोमीटर की सबसे अनोखी और क्रूज ट्रिप

Connect with Us on | Facebook

National

Politics