Team India: इस खिलाड़ी की वजह से बढ़ी कप्तान रोहित शर्मा की मुश्किलें

- टीम इंडिया को बड़ा झटका! 
 | 
Team India

Khari Khari, News Desk: India vs Australia Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने से 4 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी। शुरुआती दो मैचों के लिए भारतीय टीम ने ऐलान कर दिया है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की वजह से भारत के लिए ये सीरीज काफी अहम रहेगी। टीम इंडिया ने इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह दी है जो चोट की वजह से लंबे समय से टीम से बाहर था। ये खिलाड़ी अगर ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले फिट नहीं हो पाता तो टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग सकता है। 

 एशिया कप 2022 से ही टीम इंडिया से बाहर 

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) लंबे समय से चोट की वजह से परेशान हैं। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है लेकिन बीसीसीआई ने इस बात की भी पुष्टि की है अगर वह सीरीज से पहले फिट नहीं हो पाते तो उन्हें वापस बाहर भी किया जा सकता है। एशिया कप 2022 से ही  रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) टीम इंडिया से बाहर हैं। 

Ravindra Jadeja Team India All-rounder Ruled Out First Two ODI IND Vs WI  Sustained Right Knee Injury BCCI | Ravindra Jadeja Injury: टीम इंडिया को  लगा बड़ा झटका, पहले दो वनडे से

कप्तान रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन 

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को पिछले महीने बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में भी शामिल किया गया था लेकिन वो चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए थे जिसके चलते उन्हें सीरीज से बाहर होने पड़ा था। अगर ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भी वो फिट नहीं होते तो कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ सकती है। 

पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के प्लेयर्स 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव.

ये भी पढ़ें : Road Accident: नासिक-शिरडी राजमार्ग पर बड़ा हादसा!

ये भी पढ़ें : Kohli and Dhoni Daughter: इन खिलाड़ियों की बेटियों को किया गया ट्रोल

ये भी पढ़ें : AAP सरकार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

ये भी पढ़ें : Shraddha Death Case: प्यार का इतना खौफनाक अंजाम!

ये भी पढ़ें : Rahul Gandhi की Bharat Jodo Yatra में कांग्रेसी सांसद ने ली आखिरी सांसें

ये भी पढ़ें : ISRO की Joshimath को चेतावनी!

ये भी पढ़ें : Ganga Vilas Cruise: गंगा में 3200 किलोमीटर की सबसे अनोखी और क्रूज ट्रिप

Connect with Us on | Facebook

National

Politics