Congress Plenary Session: सोनिया गांधी ने BJP पर निशाना साधा

कहा - भाजपा शासन से सख्ती से निपटना होगा 
 | 
Congress Plenary Session

Khari Khari, News Desk: Sonia Gandhi attacks BJP छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में हो रहे कांग्रेस के 85वां पूर्ण अधिवेशन में सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। दूसरे दिन सोनिया ने कहा कि केंद्र सरकार और आरएसएस ने सभी स्वायत्त एजेंसियों पर कब्जा कर लिया है। पीएम मोदी देश के लिए नहीं बल्कि अपने मित्रों के लिए सत्ता चला रहे हैं। इसी के साथ सोनिया ने राहुल की तारीफ भी की। 

यात्रा के लिए राहुल की तारीफ 

Congress Plenary Session in Naya Raipur new party members will now abstain  from drugs not alcohol or drinks - ड्रग्स से दूरी, पर शराब पीने की मिल सकती  है मंजूरी?...कांग्रेस का दिखेगा

सोनिया ने अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा में बहुत अच्छा काम किया। जिस तरह राहुल ने इस यात्रा में लोगों के पास पहुंचकर उनकी समस्याओं को सुना वो काबिले तारीफ है। 

लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ानी होगी

अधिवेशन को संबोधित करते हुए सोनिया ने कहा कि हमें भाजपा शासन से सख्ती से निपटना होगा और लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ानी होगी ताकि हम अपना संदेश स्पष्ट रूप से बता सकें। भाजपा नफरत की आग में घी डालने का काम कर रही है और अल्पसंख्यकों, महिलाओं, दलितों, आदिवासियों को निशाना बना रही है। यह समय पार्टी और देश के लिए चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि भाजपा ने हर संस्थान पर कब्जा कर लिया है।

ये भी पढ़ें : नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने इस टोल प्लाजा की फीस कर दी आधी

ये भी पढ़ें : Women's T20 World Cup 2023: दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर

ये भी पढ़ें : आधी रात सदन में हंगामा.......भिड़े AAP-BJP पार्षद

ये भी पढ़ें : Supreme Court ने Pawan Khera को दी राहत

ये भी पढ़ें : UN Vote On Russia: जंग खत्म करने का प्रस्ताव हुआ पास

ये भी पढ़ें : Ajnala Violence : पंजाब में हुई हिंसा बड़े खतरे का संकेत

ये भी पढ़ें : CM Yogi ने कहा - ये भाजपा सरकार है, माफ‍िया को मिट्टी में म‍िला देंगे

Connect with Us on | Facebook

National

Politics