नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने इस टोल प्लाजा की फीस कर दी आधी

- 150 और ₹100 की जगह 90 और ₹60 चुकाने होंगे 
 | 
Panipat-Rohtak National Highway

Khari Khari, News Desk: Panipat-Rohtak National Highway : नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने पानीपत-रोहतक नेशनल हाईवे पर डाहर गांव स्थित टोल प्लाजा की टोल दरों को कम कर दिया। घटे रेट रविवार से लागू होंगे। इससे क्षेत्र के साथ-साथ यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को काफी राहत मिलेगी।

शुक्रवार रात रिवाइज रेट जारी

अब पानीपत से रोहतक की ओर जाने के लिए लोगों को टोल पर कम शुल्क देना होगा। शुक्रवार रात को रिवाइज रेट जारी किए गए हैं। बता दें कि एनएचएआई ने पानीपत-रोहतक पर टोल शुल्क कम करने के लिए रोहतक के मकड़ौली गांव के टोल पर दरों को कम किया है।

Highway in Panipat, National and State Highways in Panipat

जानें किस वाहन पर क्या रेट जारी   

कार, जीप व वैन जैसे वाहनों पर एक तरफ के 60 रुपये और दोनों तरफ के 90 रुपये लगेंगे, जबकि पहले उन्हें एक तरफ के 100 और दोनों तरफ के 155 रुपये देने पड़ते थे।

टोल दरें हुई कम 

इसके अलावा हलके व्यावसायिक वाहन और मिनी बस के पहले 160 रुपये एक तरफ और दोनों तरफ के 235 रुपये लगते थे, जो अब घटकर एक तरफ के सौ रुपये और दोनों तरफ के 150 रुपये देने होंगे।

ये भी पढ़ें : Madhya Pradesh Road Accident : मध्य प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा, 15 बस यात्रियों की मौत, ट्रक का टायर फटने से 3 बसों में जबरदस्त टक्कर

ये भी पढ़ें : Women's T20 World Cup 2023: दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर

ये भी पढ़ें : आधी रात सदन में हंगामा.......भिड़े AAP-BJP पार्षद

ये भी पढ़ें : Supreme Court ने Pawan Khera को दी राहत

ये भी पढ़ें : UN Vote On Russia: जंग खत्म करने का प्रस्ताव हुआ पास

ये भी पढ़ें : Ajnala Violence : पंजाब में हुई हिंसा बड़े खतरे का संकेत

ये भी पढ़ें : Hiramandi First Look Out : शाही अंदाज में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का फर्स्ट लुक आउट

Connect with Us on | Facebook

National

Politics