CM Yogi ने कहा - ये भाजपा सरकार है, माफ‍िया को मिट्टी में म‍िला देंगे

- सरेआम गोल‍ियां और बम चल रहे 
 | 
CM Yogi

Khari Khari, News Desk: Umesh Pal Murder यूपी व‍िधान सभा बजट सत्र के छठवें द‍िन सपा मुख‍िया और व‍िरोधी दल के नेता अख‍िलेश यादव ने कहा क‍ि इलाहाबाद जैसे महानगर में जहां हाईकोर्ट है वहां इस तरीके से शूट‍िंग हो रही है। सरेआम गोल‍ियां और बम चल रहे है। मुख्‍य गवाह की हत्‍या हो जाए। अध‍िवक्‍ता की हत्‍या हो जाए। सुरक्षाकर्मियों की हत्‍या हो जाए।

अख‍िलेश ने कहा - क्‍या आप कि‍सी फ‍िल्‍म की शूट‍िंग करा रहे थे

उमेश पाल हत्‍याकांड मामले पर अख‍िलेश ने कहा क्‍या आप कि‍सी फ‍िल्‍म की शूट‍िंग करा रहे थे। पुल‍िस क्‍या कर रही है उत्‍तर प्रदेश में। अगर समय पर अस्‍पताल में इलाज हो जाता तो शायद क‍िसी की जान बच जाती। अख‍िलेश ने आगे कहा क‍ि आख‍िरकार यह सरकार कर क्‍या रही है। सपा प्रमुख ने कहा क‍ि हम नेता सदन से जानना चाहते हैं क‍ि वो जीरो टालरेंस से शुरु करें। अगर आपका जीरो टालरेंस है तो गोली चल रही हो, बम चल रहे होंं।

योगी ने कहा - सरकार ने घटना का संज्ञान ल‍िया

जवाब देते हुए नेता सदन मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा क‍ि कल की घटना जो प्रयागराज में हुई वो दुखद है। सरकार ने इसका संज्ञान ल‍िया है। मैं पूरे सदन को इस बात के ल‍िए आश्‍वस्‍त करता हूं क‍ि जीरो टालरेंस की नीत‍ि के तहत सरकार जो कार्रवाई करती रही है उसके पर‍िणाम शीघ्र ही सामने आएंगे। कोई संदेह नहीं होना चाह‍िए। ये जो अपराधी हैं जो माफ‍िया हैं आख‍िर ये पाले क‍िसने हैं। सीएम योगी ने कहा इस हत्‍याकांड में पर‍िवार ने ज‍िस माफ‍िया के ख‍िलाफ र‍िपोर्ट करवाई क्‍या यह सच नहीं क‍ि समाजवादी पार्टी ने उसे सांसद बनाया था।

मुख्‍यमंत्री ने कहा - आप सारे अपराध‍ियों को पालेंगे

सीएम ने सपा पर हमलावर होते हुए कहा आप अपराध‍ियों को पालेंगे। इसपर अख‍िलेश ने बसपा का नाम ल‍िया। सीएम योगी ने कहा ज‍िस पार्टी का भी हो क्‍या वो अपराधी नहीं है। सपा की तरफ इशारा करते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा क‍ि आप सारे अपराध‍ियों को पालेंगे। एक तरफ अपराध‍ियों को संरक्षण देंगे। उन्‍हें हार पहनाएंगे और दूसरी ओर दोषारोपण भी करेंगे। मुख्‍यमंत्री ने कहा क‍िस गफलत में हो। ये भाजपा सरकार है। इस माफ‍िया को मिट्टी में म‍िला देंगे।

ये भी पढ़ें : नेशनल हाईवे अथॉरिटी ने इस टोल प्लाजा की फीस कर दी आधी

ये भी पढ़ें : Women's T20 World Cup 2023: दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर

ये भी पढ़ें : आधी रात सदन में हंगामा.......भिड़े AAP-BJP पार्षद

ये भी पढ़ें : Supreme Court ने Pawan Khera को दी राहत

ये भी पढ़ें : UN Vote On Russia: जंग खत्म करने का प्रस्ताव हुआ पास

ये भी पढ़ें : Ajnala Violence : पंजाब में हुई हिंसा बड़े खतरे का संकेत

ये भी पढ़ें : Hiramandi First Look Out : शाही अंदाज में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का फर्स्ट लुक आउट

Connect with Us on | Facebook

National

Politics