Gehlot vs Sachin Pilot: राजस्थान कांग्रेस में फिर बढ़ी तकरार

-  सचिन पायलट ने की जल्द फैसला करने की मांग
 | 
Gehlot vs Sachin Pilot

Khari Khari, News Desk: Gehlot vs Sachin Pilot: राजस्थान में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं इससे पहले ही CM अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच एक बार फिर मामला गर्म हो गया है। पिछले साल पायलट ने विधायक दल की बैठक में शामिल न होने वाले गहलोत के खेमे के नेताओं पर कार्रवाई की मांग की है।

पांच साल बाद सरकार बदलने की परंपरा बदलनी है

इसके लिए जो नेता जिम्मेदार है उनके खिलाफ कार्रवाई में ‘अत्यधिक देरी' हो रही है। राजस्थान में हर पांच साल के बाद सरकार बदलने की परंपरा बदलनी है राजस्थान में कांग्रेस से जुड़े मामलों पर जल्द फैसला करना होगा। व्यक्ति बड़ा हो या छोटा, पार्टी के नियम सभी के लिए समान हैं।

तीन नेताओं को चार महीने पहले दिए शोकॉज नोटिस

Rajasthan Government Crisis HIGHLIGHTS: कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर BJP का  तंज- एक मीटिंग में गैरमौजूद रहने की वजह से नहीं रद्द कर सचिन पायलट और  विधायकों की ...

एक इंटरव्यू में पायलट ने CM अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले तीन नेताओं को चार महीने पहले दिए गए शोकॉज नोटिस का हवाला दिया। कांग्रेस की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति, एके एंटनी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेतृत्व ही इसका सही जवाब दे सकते हैं कि मामले में इतनी देरी क्यों हो रही है।

विधायक दल की बैठक 25 सितंबर को CM ने बुलाई

सचिन पायलट ने कहा कि विधायक दल की बैठक 25 सितंबर को CM ने बुलाई थी। ये बैठक नहीं हो सकी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देशों का पालन नहीं किया गया। बैठक में जो होता वो एक अलग मुद्दा था लेकिन बैठक ही नहीं होने दी गई। जो लोग बैठक नहीं होने देने उन्हें अनुशासनहीनता को लेकर नोटिस दिए गए थे। इन नेताओं ने नोटिस के जवाब दे दिए हैं। कांग्रेस कमेटी की तरफ से अब तक इसको लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें : Women IPL Auction 2023 : 15 खिलाड़ियों पर करोड़ों की बरसात

ये भी पढ़ें : Ind Vs Aus 2nd Test: दिल्ली जीतना ऑस्ट्रेलिया के लिए असंभव सा.....

ये भी पढ़ें : Suhagrat Viral Video: शादी की पहली रात का ... गलती से वीडियो हो गया पोस्ट

ये भी पढ़ें : Pakistan Crisis: आटे के बाद अब दूध और चिकन के लिए हाहाकार

ये भी पढ़ें : Budget Session : 'राहुल मांगे माफी नहीं तो जाएगी सदस्यता' - BJP बोली

ये भी पढ़ें : चाचा के साथ भागी शादीशुदा भतीजी

ये भी पढ़ें : Haryana : बहादुर बेटी ने छुड़ाए 5 बदमाशों के छक्के

Connect with Us on | Facebook

National

Politics