Abhishek And Shivani Wedding : अभिषेक संग शादी के बंधन में बंधी शिवालिका, इंस्टाग्राम पर की वीडियो शेयर

 | 
Abhishek And Shivani Wedding

Khari Khari News : 

Abhishek And Shivani Wedding : खुदा हाफिज एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय और डायरेक्टर अभिषेक पाठक शादी के बंधन में बंध गए हैं। अभिनेता शिवालेका ओबेरॉय ने गोवा में की शादी का एक वीडियो साझा किया। इस जोड़े ने 9 फरवरी को करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में गोवा में साथ फेरे लिए। उसके बाद इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वेडिंग डे की वीडियो शेयर की। 

अभिषेक और शिवालेका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, अगर यह होना है, तो यह होगा! वीडियो की शुरुआत शिवालेका से होती है, जिसे अलग से फिल्माया गया है, जो अभिषेक द्वारा निर्मित उनकी फिल्म खुदा हाफिज के बारे में बताती है। फिल्म में उन्होंने नरगिस का किरदार निभाया था जबकि विद्युत जामवाल ने समीर का किरदार निभाया था।

अभिषेक के निर्देशन में बनी फिल्म दृश्यम 2 में अभिनय करने वाले अभिनेता अजय देवगन उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने शादी में भाग लिया था। साथ ही कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, विद्युत जामवाल, सनी सिंह, भूषण कुमार, निर्देशक लव रंजन और इशिता राज शर्मा भी उपस्थित थे।

जानकारी के मुताबिक, शिवालिका ने अभिषेक के साथ अपने संबंधों के बारे में खोला था और कहा था, “हमें एक-दूसरे को देखे हुए बहुत समय नहीं हुआ है, लेकिन जब कुछ सही लगता है, तो यह सही है। अभिषेक पहले से ही दृश्यम 2 की शूटिंग कर रहे थे। हमने पिछले दो वर्षों में इतनी पाबंदियों के बावजूद एक साथ समय बिताने के तरीके खोजे। 

ये भी पढ़ें : Sidharth Malhotra And Kiara Advani : मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले कैजुअल लुक में नजर आए सिद्धार्थ और कियारा, आज मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

ये भी पढ़ें : Kiara Advani-Sidharth Malhotra : नई बहू के रूप में सिंपल और स्टनिंग लग रही कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पोज देती आई नजर, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें : Sidharth Kiara : फिल्मों के सेट पर क्लैप बॉय का काम........शर्मिंदगी का सामना

ये भी पढ़ें : Sidharth ने Mrs. Malhotra को पहनाया करोड़ों का मंगलसूत्र

ये भी पढ़ें : Sidharth Kiara : हाथ में चूड़ा, मांग में सिंदूर.....अलग अंदाज में दिखी मिसेज मल्होत्रा

ये भी पढ़ें : Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने पैपराजी को बांटी शादी की मिठाई

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics