Kiara Advani-Sidharth Malhotra : नई बहू के रूप में सिंपल और स्टनिंग लग रही कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पोज देती आई नजर, देखें तस्वीरें

 | 
Kiara Advani-Sidharth Malhotra

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड की नवविवाहित जोड़ी हैं। ये लवबर्ड्स सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं। लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में जीवन भर के लिए शादी कर ली।  जब से उन्होंने अपनी पहली शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, तभी से उनके फैंस उनके लुक्स के दीवाने हो गए हैं।

तस्वीरों में कियारा नई बहू के रूप में


सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन पेज ने दिल्ली से नवविवाहित सिद्धार्थ और कियारा की कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि कियारा नई बहू के रूप में सिंपल और स्टनिंग लग रही हैं। उसने सफेद रंग की सलवार कमीज पहनी हुई है जिसके गले में पतली कसीदाकारी का बॉर्डर है। उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ एक खूबसूरत गुलाबी दुपट्टा पेयर किया है और बहुत ही कम मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ दिया है। उनका चूड़ा और मेहंदी उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही है। दूसरी ओर सिद्धार्थ ने ब्लू डेनिम के ऊपर लाल रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है।

ये भी पढ़ें : Sidharth Kiara : फिल्मों के सेट पर क्लैप बॉय का काम........शर्मिंदगी का सामना

ये भी पढ़ें : Sidharth ने Mrs. Malhotra को पहनाया करोड़ों का मंगलसूत्र

ये भी पढ़ें : Sidharth Kiara : हाथ में चूड़ा, मांग में सिंदूर.....अलग अंदाज में दिखी मिसेज मल्होत्रा

ये भी पढ़ें : Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने पैपराजी को बांटी शादी की मिठाई

Connect with Us on | Facebook

National

Politics