Air India: नशे में धुत शख्स ने विमान में महिला के साथ किया ऐसा घिनौना काम.....

US से आ रही थी एयर इंडिया की फ्लाइट
 | 
Air India

Khari Khari, News Desk: Air India: एयर इंडिया की बिजनेस क्लास में शराब के नशे में एक महिला पर पेशाब करने वाले यात्री को नो-फ्लाई लिस्ट में रखा जा सकता है। एयरलाइन ने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री ने चेन खोलकर महिला पर पेशाब किया था। 

घटना उस दौरान हुई जब लंच के बाद लाइट बंद थी। पेशाब करने के बाद वह यात्री तब तक वहां खड़ा रहा जब तक अन्य यात्री ने उसे जाने के लिए नहीं कहा। 

महिला ने चालक दल से की शिकायत

महिला ने चालक दल से शिकायत करते हुए बताया कि उसके कपड़े, जूते और बैग पेशाब में भीग गए हैं। चालक दल ने उसे कपड़े और चप्पलें दीं और उसे अपनी सीट पर लौटने के लिए कहा। 

इस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। एक अधिकारी ने कहा एयर इंडिया ने एक आंतरिक समिति का गठन किया और पुरुष यात्री को 'नो-फ्लाई लिस्ट' में डालने की सिफारिश की है। यह मामला एक सरकारी समिति के अधीन है और फैसले का इंतजार हो रहा है। 

एक घंटे के बाद उसे सीट पर जाने को कहा गया

महिला ने अपने पत्र में कह कि वह गंदी सीट पर वापस नहीं जाना चाहती थी इसलिए उसे क्रू सीट दी गई। एक घंटे के बाद उसे सीट पर जाने के लिए कहा गया जो चादरों से ढकी थी। बाद में उस महिला को एक और चालक दल की सीट दी गई जहां उसने अपना बाकी का उड़ान का समया बिताया। 

कई सीटें खाली होने के बाद भी नहीं दी गई सीट

महिला ने आरोप लगाया है कि बिजनेस क्लास में कई सीटें खाली होने के बाद भी उसे दूसरी केबिन में सीट नहीं दी गई। महिला का आरोप है कि विमान के दिल्ली में उतरने के बाद आरोपी यात्री को बिना किसी रोक-टोक के जाने दिया गया। 

नागर विमानन महानिदेशालय ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी और कहा हम लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। 

Read More: World Braille Day 2022: नेत्रहीन होने के बाद भी नहीं मानी हार फिर रचा इतिहास

Read More: Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा केस में मामा पवन शर्मा ने किया दावा

Read More: Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने RSS और BJP को बताया अपना गुरु

Read More: Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी सहित यूपी में मारी एंट्री

Read More: UIDAI की Aadhaar Card होल्डर्स को जरूरी सूचना!

Connect with Us on | Facebook

National

Politics