Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने RSS और BJP को बताया अपना गुरु

- राहुल ने सुरक्षा चूक को लेकर भाजपा पर निशाना साधा
 | 
Bharat Jodo Yatra

Khari Khari, News Desk: Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भाजपा द्वारा किए गए हमले पर राहुल गांधी ने जवाब दिया है। राहुल ने कहा कि कन्याकुमारी से दिल्ली तक आई इस भारत जोड़ो यात्रा में मैंने सरकार के खिलाफ लोगों का क्रोध देखा है। राहुल ने कहा मैं चाहता हूं कि भाजपा हम पर आक्रामक हमला करें ताकि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा सबको समझने में मदद मिले। भारत जोड़ो यात्रा में हुई सुरक्षा चूक को राहुल ने भाजपा सरकार की साजिश बताया।

राहुल ने बीजेपी और आरएसएस  का किया धन्यवाद 

राहुल ने कहा कि मैं बीजेपी और आरएसएस के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि वे जितना मुझ पर निशाना सांधते है यह किसी न किसी तरह मेरी मदद करता है। राहुल ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं भाजपा और आरएसएस को अपना गुरु मानता हूं क्योंकि वो मुझे ट्रेनिंग दे रहे हैं।

CRPF जानती है क्या करना चाहिए क्या नहीं

राहुल ने दिल्ली में हुई भारत जोड़ो यात्रा में सुरक्षा चूक को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि जब भाजपा के वरिष्ठ नेता बुलेट प्रूफ गाड़ी से बाहर आते हैं तो कोई चिट्ठी नहीं जाती। जब भाजपा के नेता रोड शो या खुली जीप में जाते हैं तब किसी को प्रोटोकॉल की याद नहीं आती। आगे बात करते हुए राहुल ने कहा कि CRPF जानती है कि मेरे लिए क्या करना चाहिए क्या नहीं।

Read More: Gujarat Road Accident: गुजरात में बड़ा हादसा! 8 लोगों की मौत, 32 घायल

Read More: RBI की बैंकिंग व्यवस्था में बड़ा बदलाव!

Read More: Rishabh Pant Accident: पंत को इलाज के लिए मुंबई किया जाएगा शिफ्ट

Read More: Corona : इस जिले में तेजी से बढ़ रही कोरोना मामलों की संख्या

Read More: Chhapra Hooch Tragedy: जहरीली शराबकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

Read More: UIDAI की Aadhaar Card होल्डर्स को जरूरी सूचना!

Connect with Us on | Facebook

National

Politics