Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी सहित यूपी में मारी एंट्री

- विपक्षी दल का सिर्फ आशीर्वाद ही मिला
 | 
Bharat Jodo Yatra

Khari Khari, News Desk: Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को दिल्ली के रास्ते गाजियाबाद के लोनी बार्डर से उत्तर प्रदेश में एंट्री करेगी। राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी पदयात्रा करती हुई नजर आएँगी। 

लोनी बार्डर से यूपी में प्रवेश

राहुल गांधी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में स्थित हनुमान मंदिर से पदयात्रा कर दोपहर में गाजियाबाद के लोनी बार्डर से यूपी में प्रवेश करेंगे। प्रियंका गांधी भी उनके साथ तीन दिनों तक यात्रा में शामिल रहेंगी। यूपी में राहुल को किसान नेता राकेश टिकैत का साथ तो मिला लेकिन विपक्षी दल का सिर्फ आशीर्वाद ही मिल सका। 

उत्तर प्रदेश में 130 किमी का सफर तय करेगी

भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश में 130 किमी का सफर तय करेगी और पश्चिमी यूपी के 3 जिलों से गुजरेगी। तीन दिनों की यात्रा में राहुल गांधी यूपी के तीन लोकसभा सीटें और 11 विधानसभा क्षेत्रों की तैयारी को पूरा करेंगे। राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा गाजियाबाद, बागपत और शामली जिले की 11 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी। 

पार्टी ने प्रदेश भर से लोगों को बुलाया

पार्टी ने प्रदेश भर से लोगों को बुलाया है। कांग्रेस ने पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के अलावा प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं और छोटे दलों के प्रतिनिधियों को भी यात्रा में शामिल होने का आमंत्रण दिया है। 

अखिलेश यादव ने राहुल गांधी को दी बधाई

भारत जोड़ो यात्रा के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राहुल गांधी को बधाई दी है। उन्होंने भेजा उम्मीद है ये यात्रा अपने लक्ष्य को हासिल करेगी। बसपा प्रमुख मायावती ने लिखा कि यात्रा में शामिल होने के लिए मिली चिट्ठी के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद देती हूं।  

Read More: Delhi Dragged Case: दिल्ली के कंझावला कांड में कई चौकाने वाले खुलासे

Read More: Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने RSS और BJP को बताया अपना गुरु

Read More: Chhapra Hooch Tragedy: जहरीली शराबकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

Read More: UIDAI की Aadhaar Card होल्डर्स को जरूरी सूचना!

Connect with Us on | Facebook

National

Politics