Hardik Pandya Trolled: India टीम में "हीरे" की कद्र नहीं कर रहा कोई

-धोनी, कोहली, रोहित और पांडया सभी ने की इस खिलाड़ी की अनदेखी

 | 
Hardik Pandya Trolled

Hardik Pandya Trolled: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की T-20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला आज खेला जाएगा। वहीं सीरीज का दूसरा मुकाबला  माउंट माउंगानुई के बे-ओवल स्टेडियम में खेला गया था। हालांकि, पहला मुकाबला बारिश की वजह रद्द हो गया था। बता दें कि इस टी 20 सीरीज में भारत टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है। इनकी कप्तानी में भारत टीम का प्रदर्शन न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी पंड्या को फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। फैंस का आरोप है कि पंड्या ने एक भारतीय खिलाड़ी के साथ बेहत ही नाइंसाफी की है। फैंस ने इस खिलाड़ी की तुलना धोनी से करते हुए कहा कि ये खिलाड़ी आगे चलकर भारत टीम का दूसरा धोनी बन सकता है। लेकिन इसके बावजूद भी इनको टीम में शामिल नहीं किया जा रहा। इस खिलाड़ी को टीम में शामिल न करने की वजह कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया है।

NZ के खिलाफ T-20 सीरीज में नहीं किया शामिल 

Hardik Pandya Trolled

जी हां.......हम बात कर रहे है संजू सेमसन (Sanju Samson) की जिनको न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेली जा रही T-20 सीरीज के दौरान भारत टीम में शामिल नहीं किया गया। बता दें कि की सेमसन को शुरू से ही नज़रअंदाज किया जा रहा है। धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा इन तीनो की कप्तानी में इनको नज़रअंदाज किया गया इनको टीम में ज्यादा मौका नहीं दिया गया। वहीं अब हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भी इनके साथ वैसा ही व्यवहार किया जा रहा हैं। हालांकि, इस बार उम्मीद जताई जा रही थी की न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमसन को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिसके बाद फैंस गुस्से से भड़क उठे हैं। 

IPL 2022 में भी किया था बेहतरीन प्रदर्शन 

Hardik Pandya Trolled

आपको बता दें कि संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 2015 में T-20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया था। इन्होने तब से लेकर अब तक कुल 16 T-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वहीं T-20 वर्ल्ड कप 2022 में भी संजू को  टीम में मौका नहीं दिया गया। हालांकि, ये टीम  के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते थे और टीम को अंतिम पड़ाव तक पहुंचा सकते थे। वहीं अब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी 20 सीरीज में भी इनको मौका नहीं दिया गया। फैंस कप्तान पांड्या के इस फैसले से बहुत नाराज है। वहीं आईपीएल (IPL) 2022 में भी सेमसन का प्रदर्शन बेहत ही शानदार रहा था। इन्होने राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए  458 रन बनाए थे। 

Read More: India vs New Zealand T20: भारत के खिलाफ आखिरी T-20 मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, जानिए दोनों टीमों की संभावित Playing-XI

Read More: India vs New Zealand T20: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम भारत की धमाकेदार जीत, टूर्नामेंट में बनाई 1-0 से बढ़त

Read More: BCCI ने नई सिलेक्शन कमेटी के लिए मांगे आवेदन, रोहित से छिन सकती है T-20 कप्तानी

Read More: Asian Cup Table Tennis में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला बनी

Read More: Fifa World Cup 2022: कई सुपर स्टार खिलाड़ियों के लिए होगा आखरी वर्ल्ड कप

Read More: T-20 World Cup में हार का ठीकरा फूटा सिलेक्टरों पर

Read More: India vs NZ T-20 Series: हार्दिक पंड्या की फ़ौज के पास खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका

Connect with Us on | Facebook

National

Politics