Besharam Rang गाने पर Shahrukh ने कही बड़ी बात

- एक इंटरव्यू के दौरान तोड़ी चुप्पी
 | 
Besharam Rang

Shahrukh on Beshrang Rang Song: जल्द ही शाहरुख के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रिलीज होने से पहले ही फिल्म विवादों का शिकार बन गयी। शाहरुख खान ने अब अपनी फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग'को लेकर चुप्पी तोड़ी है और दीपिका पादुकोण की खास बात शेयर की। 

बेशर्म रंग पर बोले शाहरुख खान 

यश राज फिल्म्स ने शाहरुख खान के इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शाहरुख ने फिल्म पठान और अपने को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को लेकर खास बातें शेयर की हैं। शाहरुख ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि सिर्फ दीपिका पादुकोण जैसा कोई स्टार ही बेशर्म रंग गाने को इतने शानदार तरीके से पेश कर सकता है। 


एक्शन भी काफी टफ

बेशर्म रंग को करने के लिए दीपिका के कद जैसा कोई चाहिए होता है और साथ ही इसके एक्शन करना  जहां वो लड़के को अपने ऊपर खींचकर उसे पीटती हैं। वो एक्शन भी काफी टफ हैं। वो एक्शन सीन्स में मुझसे ज्यादा टफ लगी।

पूरा हुआ शाहरुख का सपना

शाहरुख खान ने आगे बात करते हुए कहा- मैं 32 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन हीरो बनने के लिए आया था और चूक गया। उन्होंने मुझे एक रोमांटिक हीरो बना दिया। मैं सपना सिर्फ एक्शन हीरो बनने का था। मुझे डीडीएलजे बहुत पसंद है। मुझे राहुल और राज जैसे वो सभी स्वीट लड़के अच्छे लगते हैं लेकिन मैं हमेशा से चाहता था कि मैं एक एक्शन हीरो होता... मेरे लिए ये मेरा सपना सच होने जैसा है। शाहरुख ने जॉन अब्राहम की भी खूब तारीफ की। 

ये भी पढ़ें : बल्लेबाजों पर केहर ढा रहा Siraj का नया ब्रह्मास्त्र

ये भी पढ़ें : 23 साल की उम्र में Shubman Gill ने बनाया नया इतिहास

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma: पहले वनडे मैच में टीम इंडिया का जबरदस्त परफॉरमेंस

ये भी पढ़ें : बाप रे बाप....इतना भयंकर जुर्माना

ये भी पढ़ें : रिश्वत कांड से Karnataka में मचा घमासान

ये भी पढ़ें : Rahul Gandhi बड़े जोखिम के रडार पर

ये भी पढ़ें : IND vs NZ 1st ODI : गिल ने बनाया झक्कास रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें : BJP ने पंजाब में गिराया कांग्रेस का बड़ा विकेट

Connect with Us on | Facebook

National

Politics