Rishabh Pant Accident: पंत को इलाज के लिए मुंबई किया जाएगा शिफ्ट

- बीसीसीआई की मेडिकल टीम करेगी इलाज
 | 
Rishabh

Khari Khari, News Desk: Rishabh Pant Car Accident: कार दुर्घटना में हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत को बेहतर इलाज के लिए मुंबई भेजा सकता है। जहां बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका इलाज करेगी। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर को रुड़की के पास कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे।

मैक्स हॉस्पिटल से चल रहा इलाज

डिवाइडर से टकराने की वजह से कार में आग लग गई। इस दुर्घटना में पंत के माथे, पीठ और पैरों में काफी चोट आई। इलाज के लिए उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। बाद में उन्हें देहरादून रेफर कर दिया गया जहां मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। 

मैक्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

टीम इंडिया कंट्रोल बोर्ड पंत की चोट को लेकर कोई ढील नहीं बरतना चाहता। बीसीसीआई के डॉक्टर देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों के संपर्क में हैं। अगले कुछ दिनों में पंत को मैक्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। उन्हें इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जाएगा।

पंत क्रिकेट से लंबे समय तक रहेंगे बाहर

 जहां बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी जांच करेगी कि उनकी चोट किस स्तर की है। इसके बाद फैसला होगा कि पंत को विदेश भेजा जाए या नहीं। कहा जा रहा है कि पंत को फिट होने में 9 महीने का वक्त लग सकता है। ऐसे में पंत क्रिकेट से लंबे समय तक बाहर रहेंगे। 

Read More: Uzbekistan: भारतीय कफ़ सिरप पीने से गयी 18 मासूमों की जान

Read More: Rishabh Pant Car Accident : झुलसती हुई आग का शिकार हुए ऋषभ पंत!

Read More: Shah Rukh Khan: क्यों सुहागरात पर इस एक्ट्रेस को मिलने पहुंच गए थे शाहरुख?

Read More: Pranjal Dahiya: 2022 में प्रांजल दहिया के गानों ने मचाया धमाल!

Read More: ITR Filing: इनकम टैक्स भरने वाले हो जाए सावधान!

Connect with Us on | Facebook

National

Politics