Haryana News : भाजपा सरकार देश से लोकतंत्र खत्म करना चाहती है- कुमारी सैलजा

संसद में राहुल गांधी जी के सवालों के जवाब देने से भागी सरकार- कुमारी सैलजा

 | 
Haryana News

- सरकार अपनी आंखें मूंद और कान बंद करके बैठी हुई है- कुमारी सैलजा

Khari Khari News :

Haryana News : भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने हरियाणा की परिस्थितियों पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि भाजपा-जजपा सरकार की कुनीतियों के चलते प्रदेश की जो परिस्थिति हो चुकी है, वो किसी से भी छुपी हुई नहीं है। इस सरकार के कुराज्य में लोकतंत्र अपना अस्तित्व खोता जा रहा है। 

इस देश मे सभी को अपनी बात रखने का हक है, लेकिन अब कोई भी सरकार के डर से अपनी बात बेफिक्री से नहीं कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया का कर्तव्य है कि वो निष्पक्षता से सभी परिस्थितियों को जनता के सामने लाए,लेकिन उनसे भी ये आजादी छीन ली गयी है। 

किसी को भी अपनी बात रखने का हक नहीं है। उन्होंने यह बातें यमुनानगर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहीं। कुमारी सैलजा ने भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी कांग्रेस पार्टी और हमारे नेता श्री राहुल गांधी जी सदैव भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाते रहते हैं। 

देश के विपक्ष का यह कर्तव्य बनता है कि वो सरकार की खामियों और उनकी गलतियों को उन्हें दिखाएं ताकि वो उन्हें सुधार सके और हमारे नेता राहुल गांधी जी अपना कर्तव्य बखूबी निभाते हैं, लेकिन भाजपा सरकार से ये हजम नही होता। 

भाजपा सरकार हमेशा राहुल गांधी जी और विपक्षी पार्टियों को नीचा दिखाने के प्रयासरत रहती है और लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि हम सभी कांग्रेस के सिपाही उनकी इन तुच्छ चालों को कभी पूरा नहीं होने देंगे और सदैव मजबूती से उनके खिलाफ खड़े रहेंगे। 

कुमारी सैलजा ने प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई से कोई भी अनजान नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की कुनीतियों से इस प्रदेश का हर वर्ग त्रस्त आ चुका है। 

इस सरकार के कुराजय में न ही किसान सुखी है न कोई कर्मचारी और न जनता। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने अपनी आंखें मूंद लीं हैं और अपने कान बंद करके बैठी हुई है। इन्हें आम जनता की तकलीफों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

इस दौरान हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष रामकिशन गुर्जर जी, पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान जी, हरियाणा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज जी, विधायक रेणु बाला जी, पूर्व विधायक राजपाल भूखड़ी जी, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पवन चोपड़ा जी, पूर्व मीडिया प्रभारी निलय सैनी जी, श्याम सुंदर बत्रा जी , देवेंद्र शर्मा जी, निर्मला चौहान जी, संध्या शर्मा जी, कपिल खेत्रपाल जी, राकेश शर्मा काका जी, अनिल गोयल जी, मोहन वर्मा जी, मोनिका डूमरा जी, बिमला सरोहा जी, उषा कमल जी, राजकुमार कंबोज जी, इकबाल खान जी, अशोक कुमार जी, राजेश शर्मा जी, प्रोफेसर राय सिंह जी, सचिन शर्मा जी, मनोज जयरामपुर समेत अन्य कांग्रेसजन मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें :  Haryana News : जेजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का पुनर्गठन, 33 वरिष्ठ नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें : Sonipat News : महिला मित्र को खुद आभूषण देकर दर्ज कराया था झुठा मामला, दोनों गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

ये भी पढ़ें : Anand Mohan : बाहुबली आनंद मोहन 16 साल बाद जेल से बाहर, जेल से छूटने के बाद भी मुश्किलें खत्म नहीं हो रही, पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर

ये भी पढ़ें : Delhi Wrestlers Protest : बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के धरने का आज 5वां दिन, समर्थन में जंतर-मंतर पर पहुंचेंगी हरियाणा और वेस्ट यूपी की खाप पंचायतें

ये भी पढ़ें : Haryana News : हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ने किया 14 समितियों का गठन

ये भी पढ़ें : Chhattisgarh Naxal Attack : छत्तीसगढ़ में जवानों पर हमला, वाहनों को विस्फोट से उड़ाया, 10 जवान शहीद, नक्सली पिछले 4 दिन से कर रहे थे हमले की तैयारी

ये भी पढ़ें : India Rescue Operation In Sudan : सूडान से 367 भारतीयों को लेकर भारतीय वायु सेना के विमान दिल्ली पहुंचे

ये भी पढ़ें : Prakash Singh Badal Funeral : पैतृक गांव में अंतिम दर्शन के लिए लाया गया पार्थिव शरीर, प्रकाश सिंह बादल का आज होगा अंतिम संस्कार

ये भी पढ़ें : RR Vs CSK : किंग्स और रॉयल्स के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला, राजस्थान के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ने उतरेगी चेन्नई

ये भी पढ़ें :   Parkash Singh Badal Death News: अनंत में समां गया प्रकाश, बादल जो हमेशा जमीं पर रहे ... अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़ !

Connect with Us on | Facebook

National

Politics