Parkash Singh Badal Death News: अनंत में समां गया प्रकाश, बादल जो हमेशा जमीं पर रहे ... अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़ !

प्रकाश सिंह बादल का निधन, पीएम मोदी, राहुल गांधी, भगवंत मान, सीएम योगी और अखिलेश यादव ने जताया दुख- 
 
 | 
B
बादल को श्रद्धांजलि देकर PM मोदी वापस लौटे-

 गुरदास मान अंतिम दर्शन को पहुंचे- 

गुरदास मान सहित कई नेता अंतिम दर्शन को पहुंचे !

 

KHARIKHARI NEWS DESK : शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का मंगलवार रात निधन हो गया। उन्होंने मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में अंतिम सांस ली। केंद्र सरकार ने बादल के निधन पर दो दिन (26 और 27 अप्रैल) के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है। इस दौरान राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा और सरकारी मनोरंजन के कार्यक्रम नहीं होंगे। 

J

27 अप्रैल को गांव बादल में होगा अंतिम संस्कार : 
कल सुबह 10:00 से 12:00 तक प्रकाश सिंह बादल का मृत शरीर पार्टी ऑफिस चंडीगढ़ में सेक्टर 28 में लाया जाएगा...जिसके बाद 27 को दोपहर 1 बजे गांव बादल में अंतिम संस्कार होगा... बता दें कि उनके अंतिम संस्कार के लिए भीड़ उमड़ रही है। 

PM MODI भी पहुंचे : 
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नेता प्रकाश सिंह बादल को श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला वापस लौट गया है। पीएम की वापसी का रूट क्लियर किया गया है.... 

H

राजस्थान के सीएम ने किया ट्वीट : 
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मैं प्रकाश सिंह बादल के साथ अपनी गर्मजोशी भरी बातचीत को याद करता हूं...  उनका निधन एक सफल राजनीतिक करियर पर से पर्दा उठाता है, जिसने पंजाब के लोगों की अथक समर्पण के साथ सेवा की... 
 
तेजस्वी यादव ने जताया दुख : 
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि देश के अनुभवी और संघर्षशील नेता शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक एवं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार श्री प्रकाश सिंह बादल जी का निधन दुखद है। 

HU

दिल्ली के सीएम ने जताया दुख : 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल जी के निधन की बेहद दुखद जानकारी मिली... वाहेगुरू जी उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें. मेरी संवेदनाएं सुखबीर बादल जी एवं उनके पूरे परिवार के साथ हैं। 


 

National

Politics