Pathaan First Day Reviews : फर्स्ट डे-फर्स्ट शो में देखिए पठान का जबरदस्त अंदाज

 | 
Pathaan First Day Reviews

Khari Khari News : 

Pathaan First Day Reviews : कई दिनों के लंबे इंतजार के बाद आख़िरकार आज 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड भी तोड़ा था। भाग्यशाली फैंस जिन्हें पठान का पहला दिन पहला शो देखने को मिला, वे फिल्म देखने के लिए अपने उत्साह और खुशी को रोक नहीं पा रहे हैं। सलमान खान का कैमियो हो या शाहरुख खान के स्टंट, लगता है सब कुछ सही जगह हिट हुआ है। रिलीज से पहले, पठान टीम ने मंगलवार रात मुंबई में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया। स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण सहित अन्य सेलेब्स मौजूद थे। 

पठान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो रिव्यू

फैंस पठान और सितारों की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते। फैंस में से एक ने लिखा, "मैं कभी भी इस तरह की फिल्म से ज्यादा उत्साहित और प्रभावित नहीं हुआ हूं.. मैं अवाक हूं !! अब इसे फिर से देखना चाहता हूं लेकिन पूरा हाउसफुल.. #Pathaan #PathaanReview। एक अन्य फैंस ने लिखा, #पठान वन वर्ड रिव्यू ब्लॉकबस्टर #SRK ने इस बार तोड़ा धमाल।  

जॉनअब्राहम एक खलनायक के रूप में सबसे अच्छा है #दीपिकापादुकोण जासूस ब्रह्मांड SalmanKhan से एक बम कैमियो है। एक अन्य ने लिखा, पठान फर्स्ट हाफ युद्ध से बेहतर। पठान एक बोनाफाइड ब्लॉकबस्टर है। अब तक की सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्मों में से एक। पठान बड़े स्क्रीन अनुभव के लिए बनाया गया है। 

बहुप्रतीक्षित स्पाई थ्रिलर में शाहरुख खान एक पूर्व-रॉ फील्ड एजेंट के रूप में हैं, जो अपनी मातृभूमि भारत को बड़े खतरे से बचाने के लिए लौटता है। मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी जिम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण जासूस के रोल में नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़ें : Malaika Arora White OutFit : Malaika Arora ने फॉर्मल ऑउटफिट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

ये भी पढ़ें : Athiya Shetty & KL Rahul's Wedding Photos : शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics