kriti Sanon Latest Look : हाई-स्लिट कट-आउट रेड स्ट्राइप्ड ड्रेस में पोज देती नजर कृति सेनन, देखें तस्वीरें

 | 
kriti Sanon Latest Look

Khari Khari News : 

kriti Sanon Latest Look: कृति सेनन बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन लुक्स से वह हमेशा अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं। कृति सेनन अपनी आगामी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'शहजादा' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। जिस के दौरान वह फैंस को किलर पोज़ दे रही है। कृति सनोन ने लाल धारीदार पोशाक में अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर तूफान ला दिया। कृति सनोन ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "स्ट्राइप इट!"

इंस्टाग्राम पर की तस्वीरें साझा

तस्वीर में वह हाई-स्लिट कट-आउट रेड स्ट्राइप्ड ड्रेस में पोज देती नजर आ रही थीं। अभिनेत्री ने रेड स्ट्राइप्ड ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स को चुना, अपने बालों को पोनीटेल में बांधा रखा और कम से कम मेकअप लुक पहना। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया। जैसे ही तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर अपलोड हुईं, कृति के फैंस ने कमेंट सैक्सन में दिल और आग वाले इमोजी की भरमार कर दी।

मंगलवार को फिल्म का दूसरा गाना 'छेदखानियां' रिलीज किया गया। इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने गाने को शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आर्यन का डांस, अरिजित की आवाज। #FootsieStep #Chedkhaniyan के साथ डांस करने के लिए तैयार हो जाएं। यह फिल्म तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमलू' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा कृति पैन-इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास और सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli left For Vacation : बेटी के बिना स्टार स्टाइल में वैकेंसंस पर निकले विराट और अनुष्का

ये भी पढ़ें : Pathaan First Day Reviews : फर्स्ट डे-फर्स्ट शो में देखिए पठान का जबरदस्त अंदाज

ये भी पढ़ें : Malaika Arora White OutFit : Malaika Arora ने फॉर्मल ऑउटफिट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

ये भी पढ़ें : Athiya Shetty & KL Rahul's Wedding Photos : शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect with Us on | Facebook

National

Politics