Drishyam 2 online leaked : Ajay Devgan की ‘Drishyam 2’ फुल HD वर्जन में हुई Leak, कलेक्शन पर पड़ सकता है बुरा असर

 | 
Drishyam 2 online leaked

Drishyam 2 online leaked : बी टाउन एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) रिलीज हो चुकी है। ऐसे में इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसलिए ये उम्मीद है कि यह आने समय में बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी। लेकिन अब फिल्म से जुडी  लेटेस्ट न्यूज़ के मुताबिक  ‘दृश्यम 2’ फिल्म मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) फुल HD वर्जन में Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla, Telegram जैसी कई साइट्स पर लीक (Drishyam 2 online leaked) हो गई है। ऐसे में दर्शक इन साइट से फ्री में फिल्म को देख सकते हैं।

इन प्लेटफॉर्म्स पर हुई रिलीज (Drishyam 2 online leaked)

वैसे आपको बता दें पाइरेसी एक अपराध है और फिल्मों को लीक करना एक कानून जुर्म है।  यह फिल्म Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla और Telegram जैसी साइट्स पर उपलब्ध है. इन साइट्स से इस फिल्म को न सिर्फ ऑनलाइन देखा जा सकता है बल्कि फ्री में डाउनलोड भी किया जा सकता है।  हालांकि यह फिल्म ऑनलाइन आ चुकी है। ऐसे में अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ता नजर आएगा। वही ओपनिंग डे से ही  दृश्यम 2 को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और क्लाइमैक्स की काफी तारीफ भी हो रही है। यही नहीं एडवांस बुकिंग से फिल्म के निर्माता करोड़ों रुपये की कमाई कर चुके हैं। लोग इस फिल्म का तारीफ करते थक नहीं रहे हैं ।

Read More: Drishyam 2 Box Office Collection Day 2 : दृश्यम 2 ने दूसरे दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानिए कितनी हुई Collection

Read More: Fifa World Cup 2022 ओपनिंग सेरेमनी पर बदला Google का मिजाज, लांच किया नया डूडल

Read More: Fifa World Cup 2022 में ये भारतीय Actress मचाएगी धमाल

Read More: Fifa World Cup 2022: कई सुपर स्टार खिलाड़ियों के लिए होगा आखरी वर्ल्ड कप

Read More: T-20 World Cup में हार का ठीकरा फूटा सिलेक्टरों पर

Read More: India vs NZ T-20 Series: हार्दिक पंड्या की फ़ौज के पास खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका

Connect with Us on | Facebook

National

Politics