Xiaomi जल्द मचा सकती है मार्किट में धूम, करेगी Xiaomi Desktop PC लांच

 | 
Xiaomi may soon launch Apple Mac mini inspired desktop PC

Xiaomi Desktop PC : Xiaomi कथित तौर पर पिछले दो सालों में कई लैपटॉप मार्किट में पेश करने के बाद अब दो Xiaomi Desktop PC लांच करने की योजना बना रहा है। आपको बात दें कि  चीनी सोशल मीडिया वीबो पर लीक के अनुसार कथित Desktop PC में से एक डिजाइन के मामले में Apple Mac mini जैसे है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में इसकी काफी तस्वीरें वायरल हो चुकी है। चलिए आईये जानते है इसके बारे में सब कुछ ....

यह भी पढ़ें : भारतीय बाजार में कहर माचने आई KTM 890 Adventure Bike, जानें पहले से कितनी अलग और खास

कीमत और अन्य डिटेल्स 

Xiaomi Desktop PC में 100W बिजली की आपूर्ति के समर्थन के साथ मिनी-आईटीएक्स मदरबोर्ड पर डुअल-स्लॉट समर्पित जीपीयू है।   दूसरी ओर, मैक-मिनी-प्रेरित पीसी में कथित तौर पर एक MD Ryzen 7 6800H APU - एक Radeon 680M RDNA2 GPU, 16GB मेमोरी और 512GB SSD के साथ एक 45W चिप होगी। इसी के साथ इसमे लम्बाई 1.4 से 1.6 इंच के बीच हो सकती है। इसकी कीमत CNY 3999 (लगभग 47,000 रुपये) बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : खूबसूरत अंदाज में आया Motorola का ये गजब स्मार्टफोन, देखकर लोग बोले- काला टीका लगा दो कहीं नजर न लग जाए 

अगर अफवाह सही है तो Xiaomi अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करेगी और नए बाजारों में प्रवेश करेगी। Xiaomi Cyberdog के साथ कंपनी पहले ही स्मार्ट-होम मार्केट और यहां तक कि रोबोट मार्केट में भी टैप कर चुकी है।

दो और लैपटॉप लांच करने की बना रही योजना 

इसके आलाव अफवाह है कि कंपनी भारतीय बाजार के लिए दो नए लैपटॉप पर काम कर रही है। लैपटॉप को Xiaomi Notebook Pro Max और Notebook Ultra Max कहा जा सकता है। दो नोटबुक के बारे में विवरण स्पष्ट नहीं है, हालांकि Xiaomi ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए 12वीं पीढ़ी के इंटेल सीपीयू और हाई-एंड डिस्प्ले जोड़ सकता है। लैपटॉप में लोकप्रिय Apple मैकबुक के समान धातु की फिनिश भी हो सकती है।

Xiaomi Desktop PC

यह भी पढ़ें :  Top 10 selling Cars in November: मारुति सुजुकी का जलवा बरकरार! ये हैं नवंबर 2022 में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 कारें

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! Google Pixel 7 Smartphone पर मिल रही 22,500 की छूट, Out Of Stock से पहले फटाफट कर लें आर्डर

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

Connect with Us on | Facebook

 
 

National

Politics