Whatsapp के नए Feature से लोगों में ख़ुशी का माहौल

- मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कर रहा इस नए टूल पर काम
 | 
Whatsapp

Khari Khari, News Desk: Whatsapp का नया फीचर आने से लोगों में ख़ुशी की लहर दौड़ रही है इसके जरिये जल्द आप ओरिजिनल क्वालिटी में फोटो भेज पाएंगे। व्हाट्सऐप प्लेटफॉर्म एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को मूल क्वालिटी में फोटो भेजने की अनुमति प्रदान करेगा। प्लेटफॉर्म ड्राइंग टूल हेडर के अंदर एक नए सेटिंग आइकन को एकीकृत करने की योजना बना रहा है जो उपयोगकर्ताओं को फोटो की गुणवत्ता को कॉन्फिगर करने की परमिशन देगा।

फोटो भेजने की क्षमता डेवलपमेंट के अधीन

WhatsApp new feature now lets you hide your Online status here is how -  Tech news hindi - सालों के इंतजार के बाद आया WhatsApp का 'चोरी-छुपे' मेसेज  करने वाला फीचर, कोई

नया फीचर यूजर्स को भेजी जाने वाली तस्वीरों की क्वालिटी पर नियंत्रण करेगा खासकर जब फोटो को मूल क्वालिटी में भेजना आवश्यक हो। कहा जा रहा है कि मूल क्वालिटी के साथ फोटो भेजने की क्षमता डेवलपमेंट के अधीन है और भविष्य के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है। बुधवार को बताया गया था कि व्हाट्सऐप एक नया 'वॉयस स्टेटस अपडेट' फीचर शुरू कर रहा है जो यूजर्स को स्टेटस अपडेट के जरिए वॉयस नोट्स शेयर करने की अनुमति प्रदान करेगा। 

एक से अधिक एप्लिकेशन के इस्तेमाल में फायदेमंद 

मेटा ने हाल ही में अनाउंसमेंट की है कि वह एक नया अकाउंट्स सेंटर शुरू कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को सेंट्रलाइज्ड हब से इंस्टाग्राम, फेसबुक और मैसेंजर जैसे सभी मेटा खातों में अपनी प्राथमिकताओं को मैनेज करने की अनुमति देगा। यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए मददगार होगा जो एक से अधिक एप्लिकेशन का उपयोग करते हैं। व्यक्तिगत विवरण, पासवर्ड और सुरक्षा और विज्ञापन प्राथमिकताएं जैसी चीजें अब एक केंद्रीकृत स्थान पर रहेंगी इसलिए उन लोगों के लिए यह आसान होगा जो अपनी सेटिंग प्रबंधित करने के लिए कई ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं। 

ये भी पढ़ें : WFI अध्यक्ष बृजभूषण झुकने को तैयार नहीं, इस्तीफा देने से किया इंकार

ये भी पढ़ें : Wrestlers Protest : महिलाओं के सम्मान के लिए आज दोपहर 12 बजे बड़ा फैसला!

ये भी पढ़ें : Jammu - Kashmir में एंट्री के साथ Rahul की यात्रा विवाद में फंसी

ये भी पढ़ें : बड़े भाई की तरह मानती थी, रेप किया, धर्म बदलने को मजबूर किया

ये भी पढ़ें : Maharashtra: भयंकर सड़क हादसे में 9 लोगों ने गवाई जान

ये भी पढ़ें : Rozgar Mela में 71 हजार युवाओं को मिली सौगात

ये भी पढ़ें : IND vs NZ 1st ODI : गिल ने बनाया झक्कास रिकॉर्ड

Connect with Us on | Facebook

National

Politics