Top Smartphone launching Soon: खुशखबरी खुशखबरी! जल्द गर्दा उड़ने आ रहे है ये 4 धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स जान आप रह जायेंगे दंग

 | 
Top Smartphone launching Soon Know their features

Top Smartphone launching Soon : जैसे-जैसे वर्ष 2022 अपने अंत के करीब आ रहा है और क्रिसमस का मौसम आ रहा है samsung, realme और अन्य जैसे ब्रांड नए फोन की घोषणा करने की तैयारी कर रहे हैं। आने वाले दिनों में हम नए स्मार्टफोन को विभिन्न मूल्य श्रेणियों में लॉन्च होते हुए देख सकते हैं। इसमें Realme 10 Pro series शामिल होगी जिसकी पुष्टि पहले ही Realme द्वारा iQoo 11 और Redmi Note 12 के साथ की जा चुकी है। यहाँ जल्द ही लॉन्च होने वाले स्मार्टफ़ोन पर एक नज़र है।  

यह भी पढ़ें : Cheap Laptop: स्मार्टफोन से सस्ता मिल रहा ये Laptop! अभी कर लें आर्डर- कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक

Realme 10 pro

Realme 10 Pro Series 8 दिसंबर को भारत में डेब्यू करेगी। इसमें दो स्मार्टफोन शामिल होंगे - Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+। Realme 10 Pro+ की कीमत 25,000 रुपये से कम रखी गई है। Realme के इस हैंडसेट के 108MP कैमरे के साथ आने की उम्मीद है और इसमें कर्व्ड डिस्प्ले शामिल हो सकता है। दोनों हैंडसेट्स- Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ को चीन में लॉन्च किया गया है। वे नवीनतम Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं और पीछे की तरफ 108MP के प्राथमिक कैमरे से लैस हैं।

यह भी पढ़ें : Airtel Cricket Plan : JIO और VI को टक्कर देने के लिए Airtel ने अपने क्रिकेट प्लान में किया बदलाव, जानिए पूरी डिटेल्स

Redmi Note 12

Xiaomi Redmi Note 12 Series को पहले ही चीन में लॉन्च कर चुकी है। श्रृंखला में तीन फोन शामिल हैं - Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+। भारत में कंपनी शुरुआत में Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+ ला सकती है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 चिपसेट द्वारा संचालित होते हैं और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ Sony IMX766 सेंसर के साथ 50MP कैमरा पेश करते हैं। शालो ड्रीम गैलेक्सी और टाइम ब्लू फोन के कलर वेरिएंट हैं।

यह भी पढ़ें : Amazfit Falcon Smartwatch Launched: एक चार्ज में चलती है 14 दिन, नीलम क्रिस्टल ग्लास से बना है डिस्प्ले..

iQoo 11

iQoo 11Series 8 दिसंबर 2022 को लॉन्च होगी। इस सीरीज में दो फोन शामिल होंगे- iQoo 11 और iQoo 11 Pro। जबकि iQOO 11 को दो संस्करणों- लीजेंड एडिशन और अल्फा में पेश किया जाएगा। दूसरी ओर, प्रो मॉडल को अल्फा, लीजेंड और मिंट ग्रीन रंगों में आने के लिए कहा गया है। दोनों स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होंगे। iQoo 11 Pro 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें 4,700mAh की बैटरी होगी। वैनिला मॉडल में 5,000mAh की बैटरी होगी।

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! Google Pixel 7 Smartphone पर मिल रही 22,500 की छूट, Out Of Stock से पहले फटाफट कर लें आर्डर

Samsung Galaxy M04

Samsung Galaxy M04 कथित तौर पर अगले हफ्ते भारत में डेब्यू कर सकता है। आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी एम04 इनोवेटिव रैम प्लस फीचर सपोर्ट के साथ आ सकता है। इस फीचर का इस्तेमाल कर यूजर्स फोन की रैम को बढ़ा सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स Samsung M04 पर 8GB रैम तक एक्सपेंड कर सकेंगे। हैंडसेट की कीमत 10,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि यह मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है और इसमें 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

Top Smartphone launching Soon 

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

Connect with Us on | Facebook

National

Politics