iPhone 14 को पछाड़ने आ रहा Samsung का ये धुआंधार Smartphone, कैमरे के हो जाओगे आप दीवाने..

 | 
Samsung Galaxy S23 Ultra will be launched soon

Samsung Galaxy S23 Ultra : Apple iphone 14 Series मार्किट में पेश हो चुकी है। कंपनी ने pro मॉडल में 48 मेगापिक्सेल का कैमरा जोड़ा है। वहीं अब iphone को टक्कर देने के लिए सैमसंग आने वाले समय में Samsung S23 series को जल्द मार्किट में उतार सकता है। लीक्स के मुताबिक  कंपनी इसमे 200 MP कैमरा दे सकती है। Samsung S23 में काफी लेटेस्ट फीचर्स दिए जायेगे। इसी के साथ स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और गजब डिज़ाइन के साथ आने वाला है। चलिए आईये जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी....

Samsung Galaxy S23 Ultra Design

लीक हुई मुताबिक Galaxy S23 Ultra के डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि S23 Ultra का डिजाइन S22 के जैसा होगा। कंपनी इसमे सिर्फ स्लिम बेजल्स, मोटाई और वजन के साथ पेश कर सकती है। बताया जा रहा कि यह आकर में थोड़ा  छोटा हो सकता है।  

यह भी पढ़ें : खूबसूरत अंदाज में आया Motorola का ये गजब स्मार्टफोन, देखकर लोग बोले- काला टीका लगा दो कहीं नजर न लग जाए 

Galaxy S23 Ultra Use This Chip 

कंपनी Samsung Galaxy S23 Ultra में क्वालकॉम लेटेस्ट स्मार्टफोन चिप Snapdragon 8 Gen 2 का उपयोग कर सकता है। कयास लगाए जा रहे है कि Samsung Galaxy S23 Ultra में इसी चिप का उपयोग होगा। बैटरी की बात करें तो इसमे एक दम दमदार बैटरी जोड़ी जाएगी। कंपनी इसमे 5000mAh की तगड़ी बैटरी दे सकती है।   

Samsung Galaxy S23 Ultra Camera

लीक के अनुसार फोन में 12,240 x 16,320 रिजॉल्यूशन के साथ 200MP का प्राइमरी लेंस देखने को मिलेगा। साथ में फोन में 50MP का सेंसर और एक डिफॉल्ट सेंसर दिया जायेगा। आपको बता दें कि कैमरे के लिहाज से फोन सबसे गजब साबित हो सकता है।   

यह भी पढ़ें : भारतीय बाजार में कहर माचने आई KTM 890 Adventure Bike, जानें पहले से कितनी अलग और खास

कीमत और लॉन्चिंग डेट: 

इसी के साथ आपको बता दें कि सैमसंग के गैलेक्सी एस23 लाइनअप के अगले साल फरवरी के पहले हफ्ते में सामने आने की उम्मीद है। इसी के साथ इसकी कीमत की बात करें तो यह 799.99 डॉलर यानि 65 हजार रुपये हो सकती है।  

Samsung Galaxy S23 Ultra

यह भी पढ़ें :  Top 10 selling Cars in November: मारुति सुजुकी का जलवा बरकरार! ये हैं नवंबर 2022 में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 कारें

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! Google Pixel 7 Smartphone पर मिल रही 22,500 की छूट, Out Of Stock से पहले फटाफट कर लें आर्डर

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

Connect with Us on | Facebook

 
 
  

National

Politics